Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / एसटीएफ: जीतू ने माना वारदात के समय मौके पर था मौजूद

एसटीएफ: जीतू ने माना वारदात के समय मौके पर था मौजूद

बुलंदशहर हिंसा मामले में उत्तर प्रदेश एसटीएफ की टीम मुख्य आरोपी जितेंद्र मलिक उर्फ़ जीतू फौजी को लेकर स्याना पहुंची। जीतू से करीब 6 घंटे तक पूछताछ की गई । एसटीएफ के अनुसार आरोपी जीतू ने माना कि वह हिंसा के समय मौके पर ही मौजूद था। उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। जबकि जीतू ने मीडिया से कहा है कि हिंसा से उसका कोई लेना देना नहीं है।

Loading...

जीतू को शनिवार रात सेना ने जम्मू-कश्मीर में एसटीएफ को सौंपा। एसआईटी की रिपोर्ट के बाद शनिवार को बुलंदशहर एसएसपी, स्याना सीओ और चिंगरावठी चौकी प्रभारी को हटा दिया गया है ।स्याना इलाके के चिंगरावठी गांव में 3 दिसंबर को कथित गोकशी के बाद भड़की हिंसा में इंस्पेक्टर सुबोध और युवक सुमित की मौत हो गई थी। डीजीपी के प्रवक्ता आर.के गौतम ने बताया था कि एक वीडियो में जितेंद्र कट्टे के साथ दिखाई दे रहा है। शक है कि वह घटनास्थल पर मौजूद था।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुलंदशहर में पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या को मात्र हादसा कहा है । गोकशी के शक में फैली हिंसा की अगुआई बजरंग दल के नेता योगेश राज ने की थी। पुलिस ने एक एफआईआर जिस में सात लोगों के नाम हैं, दर्ज़ की है और दूसरी एफआईआर हिंसा और इंस्पेक्टर की हत्या के मामले में दर्ज की गई है जिस में 27 के नाम हैं। अब तक 9 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *