झांसी: पेट्रोल पंप पर तेल भराने को लेकर विवाद, सेल्समैन को मारी गोली

उत्तर प्रदेश में झांसी के चिरगांव थानाक्षेत्र में पेट्रोल पंप पर तेल भराने को लेकर हुए विवाद में बाइक सवार युवकों ने सेल्समैन को गोली मार दी है जो उसके पैर में जाकर लगी।

घटना को अंजाम देकर युवक मौके से फरार हो गये।
पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि चिरगांव थानक्षेत्र में पेट्रोल पंप पर गुरूवार देर रात दो मोटरसाइकिलों पर सवार चार युवक पहुंचे । पेट्रोल पंप पर तेल भराने काे लेकर युवकों का गार्ड और सेल्समैन से विवाद हो गया। विवाद देखते ही देखते मारपीट में बदल गया और इसके बाद युवकों ने फायरिंग कर दी। गोली सेल्समैन के पैर में लगी और इसके बाद युवक मौके से फरार हो गये।


घायल युवक को आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस बीच थाना पुलिस और आला अधिकारियों को घटना की जानकारी मिली। जानकारी मिलते ही पुलिस और उच्चाधिकारी मौके पर पहुंच गये। पुलिस अधीक्षक देहात(एसपीआरए) नैपाल सिंह ने बताया कि कुछ युवक पेट्रोल पंप पर तेल भराने पहुंचे थे और इसी बीच किसी बात पर सेल्समैन और उनके बीच विवाद हुआ जिसके बाद मारपीट भी हुई और युवकों ने सेल्समैन को गोली मार दी।


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) शिवहरिमीणा ने बताया कि तेल भराने को लेकर हुए विवाद में सेल्समैन को गोली लगी हांलांकि अब सेल्समैन पूरी तरह से खतरे से बाहर है। इस घटना को अंजाम देने वालों की पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया । चारों युवक स्थानीय ही हैं और उनकी गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है, जल्द ही सब पुलिस के शिकंजे में होंगे।