Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / झारखंड चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे अमित शाह, राम मंदिर को लेकर दिया यह बड़ा बयान

झारखंड चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे अमित शाह, राम मंदिर को लेकर दिया यह बड़ा बयान

झारखंड में चुनाव का आगाज जोरों शोरों से शुरू हो चुका है इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने झारखंड की पहली चुनाव रैली में लोगों के बीच राममंदिर का मुद्दा उठाया।

अमित शाह ने अपने दिये हुए भाषण में कहा कि भारत का हर एक नागरिक चाहता है की अयोध्या में राम मंदिर बने पर काँग्रेस पार्टी केस चलने नहीं देती थी।

Loading...

देश के सर्वोच्च न्यायालय ने आपसी सहमति से फैसला सुनाया है और हम सब इस का आदर करते है, अब हम अयोध्या में आसमान छूता हुआ राममन्दिर बनाएँगे।

बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह ने लातेहार में अपनी रैली में भाषण देते हुए काँग्रेस पर जमकर हमला किया। इस दौरान उन्होने कहा कि अयोध्या में रामलला के जन्मस्थान पर ही हम भव्य मंदिर का निर्माण करेंगे।

अमित शाह ने कहा कि इतने साल से यह फैसला नहीं हो पा रहा था हम भी चाहते थे कि बिना किसी कठिनाई के यह फैसला हो जाये। अब श्रीराम के कृपा से यह मंदिर बनाने का फैसला आ चुका है और भव्य मंदिर बनाने का रास्ता भी खुल चुका है।

अमित शाह ने कहा कि देश का हर व्यक्ति इस फैसले के समर्थन में है और हर कोई चाहता था कि यह फैसला जल्द से जल्द आ जाये परंतु काँग्रेस लगातार इसमे रोड़ा अटका रही थी। उन्होने काँग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि सिर्फ वोट के लालच में ही काँग्रेस कश्मीर के अनुछेद 370 को लेकर कोई रास्ता नहीं निकाल रहीं थी।

नरेंद्र मोदी की इस सरकार ने भारत माँ के मुकुट पर लगे इस कलंक को हटाकर इसका समाधान निकाला। उन्होने यह भी कहा कि मनमोहन सिंह की सरकार ने झारखंड के विकास के लिए सिर्फ 55 करोड़ रु की राशि दी थी,

जबकि नरेंद्र मोदी की सरकार ने झारखंड विकास के लिए छह हजार गुना अधिक यानि 3 लाख 8 हजार 487 करोड़ रुपये की राशि दी है।

– गौतम झा 

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *