J&K DDC Election: घाटी में खिला कमल, श्रीनगर में BJP उम्मीदवार जीता

जम्मू-कश्मीर के जिला विकास परिषद (डीडीसी) चुनाव की मतगणना आज की जा रही हैं। जिसके शुरूआती रुझान में गुपकर घोषणा पत्र गठबंधन (पीएजीडी) भाजपा से आगे दिखाई दे रहा हैं। हालांकि जम्मू संभाग में बीजेपी का दबदबा हैं, वहीं दूसरी तरफ कश्मीर घाटी में भी पहली बार कुछ जगहों पर बीजेपी की जीत की संभावनाएं दिखाई दे रही हैं। श्रीनगर के बलहामा सीट और कश्मीर के तुलैल सीट पर बीजेपी उम्मीदवार पहली दफा जीत चुके हैं।

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पहली बार हो रहे चुनाव में बीजेपी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। लेकिन गुपकर गठबंधन से पिछड़ती नजर आ रही है। बीजेपी को मिल रही उत्साहजनक बढ़त काफी अहम मानी जा रही हैं। बता दे श्रीनगर में बलहामा सीट से जीत दर्ज कर चुके बीजेपी उम्मीदवार एजाज भारतीय जनता युवा मोर्चा में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के पद पर हैं। एजाज ने जीत के बाद कहा हम गुपकार गठबंधन के खिलाफ लड़े और बलहामा सीट से जीते हैं।

उन्होंने जम्मू-कश्मीर के लोगों और सुरक्षाबलों को बधाई दी। वहीं, बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने पार्टी की सफलता पर कहा कि बीजेपी ने एजाज हुसैन की जीत के साथ कश्मीर घाटी में खाता खोल लिया है। हम घाटी में कई और सीटों पर आगे चल रहे हैं। यह दिखाता है कि कश्मीर घाटी के लोग विकास चाहते हैं।

यह भी पढ़े: जानिये डाइटिंग करने का सही तरीका !
यह भी पढ़े: आइए जानते हैं कुछ ऐसे कुछ स्रोतों के बारे में जिस से हमे मिल सकती है, विटामिन डी !