जो बिडेन ने बर्बाद की देश की अर्थव्यवस्था, जीते तो होगी चीन की जीत: डोनाल्ड ट्रंप

अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव की सरगर्मी लगातार तेज हो रही है। दोनों पक्षों के प्रत्याशी एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे है। इसी बीच मौजूदा राष्ट्रपति डोन्लड ट्रंप ने चुनाव में अपने विपक्षी उम्मीदवार जो बिडेन पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि जो बिडेन ने बतौर नेता पिछले पांच दशक में अमेरिका की अर्थव्यवस्था को काफी नुकसान पहुंचाया है। यही नहीं, यदि वे (पूर्व उपराष्ट्रपति) चुनाव जीत जाते है तो यह अमेरिका की हार और चीन की जीत होगी।

ओहायो के डेटन में सोमवार को एक रैली को संबोधित करते हुए ट्रंप ने कहा जो बिडेन ने पिछले 47 साल में आपकी नौकरियां चीन और विदेशों में भेजीं है। आप यह जानते हैं, कि मैंने पिछले चार साल में हमारे देश और ओहायो में नौकरियां वापस लेकर आने का काम किया है।

ट्रंप ने अमेरिकियों के लिए नवंबर में होने वाले चुनाव को बेहद महत्वपूर्ण करार दिया। उन्होंने कहा कि तीन नवंबर को अमेरिकी लोग यह फैसला करेंगे कि उन्हें देश को समृद्धि की नई ऊंचाइयों पर ले जाना है या जो बिडेन को देश की अर्थव्यवस्था को नष्ट करने और नौकरियों को चीन और अन्य देशों में जाने की अनुमति देंगे। ट्रंप ने लोगों से कहा कि उनके रूप में अमेरिका के पास ऐसा राष्ट्रपति है जो अमेरिका को पहले रखता है और मैं अमेरिका को पहले रखता हूं।

यह भी पढ़े: IPL से बाहर हो सकते है ऑलराउंडर मिचेल मार्श, RCB के खिलाफ लगी थी चोट
यह भी पढ़े: राज ठाकरे ने तोड़े कोविड-19 नियम, मास्क नहीं लगाने पर भरा 1000 रुपये जुर्माना