जानिए कब रिलीज होगी जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’

जॉन अब्राहम अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग और फिल्म को प्रोड्यूस करने में लगे हैं। वहीं जॉन की अपकमिंग फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ की शूटिंग आज पूरी हो चुकी है ‌। जिसकी जानकारी फिल्म के मेकर्स खास अंदाज में देते नजर आए। आज गणतंत्र दिवस के मौके पर जॉन ने अपने हाथों में तिरंगा लिए हुए सिर पर पगड़ी और सफेद कुर्ते-पायजामे के साथ पोज़ देते नजर आए ।वहीं फिल्म की शूटिंग पूरी होने की जानकारी दी गई और सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी।

बता दें कि, सत्यमेव जयते फिल्म यह देश के कई मुद्दों को उठाती नजर आई है वहीं अब ‘सत्यमेव जयते 2’ भी इसी कहानी को दिखाती नजर आएगी‌। आज फिल्म की शूटिंग पूरी होने की जानकारी दे दी गई है वहीं एकाध-दो शूट को दो दिनों में पूरा कर लिया जाएगा। जॉन और दिव्या खोसला कुमार की यह फिल्म इस साल 14 मई को रिलीज होने के लिए तैयार हैं। और इसी की खुशी आज फिल्म मेकर्स जाहिर करते नजर आए।

बता दें कि, सत्यमेव जयते 2 यह 2018 में आई जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी की फिल्म का सिक्वल हैं। इस फिल्म में भी बुराई पर अच्छाई की जीत को दिखाया जाएगा और गुनाहगारों कोे सजा दिलाने पर यह फिल्म बनी हैं। वहीं फिल्म को ईद के मौके पर 14 मई 2021 मे रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में जॉन और दिव्या के अलावा मनोज बाजपेयी, दया शंकर पाण्डेय और नोरा फतेही भी नजर आएंगी। फिल्म टी-सीरीज और एम्मय एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है। फिल्म को मिलाप जवेरी डायरेक्ट कर रहे हैं।

इसके साथ ही जॉन रकुल प्रीत सिंह और जैकलीन फर्नाडीज के साथ ‘अटैक’ फिल्म में नजर आनेवाले हैं जो एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म ‘सरदार एंड ग्रैडसन’ एक क्रॉस बार्डर लव स्टोरी में भी जॉन और अदिती राव हैदरी केमियो रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म को जॉन प्रोड्यूस करते भी नजर आएंगे।

गणतंत्र दिवस के अवसर पर प्रियंका चोपड़ा ने इन महिलाओं को किया याद