जॉन अब्राहम बनाएंगे इस सुपरहिट मलयालम फिल्म का हिंदी रीमेक, ट्विटर पर कही यह बड़ी बात

कोरोना की वजह से लगे देशव्यापी लॉकडाउन में बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने घरों में कैद है। ऐसे में इंडस्ट्री का सारा काम-काज भी ठप पड़ा है। इसी बीच अभिनेता जॉन अब्राहम ने ट्विटर पर एक बड़ी घोषणा की है। उन्होंने ट्वीट कर इसी साल फरवरी में रिलीज हुई मलयालम फिल्म ‘ अयप्पनम कोशियुम (Ayyappanum Koshiyum)’ का हिंदी रीमेक बनाने का एलान किया है। हालांकि अभी तक मुख्य कलाकारों के बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं है।

अभिनेता ने ट्विटर पर लिखा ‘एक्शन, थ्रिल और अच्छी कहानी के बीच बैलेंस बनाने वाली फिल्म है अयप्पनम कोशियुम’। हम दर्शकों के लिए जेए एंटरटेनमेंट के माध्यम से बेहतरीन और प्रभावशाली लाते हैं। उम्मीद करते है कि हम हिंदी में एक दिलचस्प फिल्म का निर्माण कर सकेंगे। ‘ सूत्रों के मुताबिक जॉन अब्राहम ने लॉकडाउन पीरियड के दौरान ही फिल्म अयप्पनम कोशियुम के राइट्स खरीद लिए है। लॉकडाउन के बाद संभव है इसके रीमेक पर काम शुरू हो जाए।

बता दे सत्य द्वारा निर्देशित किये गए इस फिल्म को जॉन अब्राहम के बैनर ‘जेए एंटरटेनमेंट’ तले बनाया जाएगा। फिल्म अयप्पनम कोशियुम के मलयालम वर्जन में पृथ्वीराज सुकुमारन- बीजू मेनन ने मुख्य भूमिकाएं अदा की है। रिलीज के समय इस फिल्म को क्रिटिक्स और फैंस ने सराहा भी था। फिल्म में रंजित, गोवरी नंदा , अनिल नेदुमंगद ने अहम भूमिकाएं निभाई थी। बेहतरीन कहानी और दमदार अभिनय की बदौलत फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार कर सकी।

यह भी पढ़े: भारत में कम से कम 6 महीनों में शुरू हो जाएगा कोरोना वैक्सीन का मानव परीक्षण- ICMR
यह भी पढ़े: मोदी सरकार की स्कीम को LIC ने फिर किया लॉन्च, मिलेगी 12 हजार तक की पेंशन

Loading...