IPL 2020: जॉनी बेयरस्टो-डेविड वॉर्नर की जोड़ी ने रचा इतिहास, बनाया ये रिकॉर्ड

सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग में गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब को करारी हार दी। हैदराबाद की इस शानदार जीत में सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो और डेविड वॉर्नर की सबसे बड़ी भूमिका रही। दोनों खिलाड़ियों ने जबरदस्त अर्धशतकीय पारियां खेली। जिसकी मदद से हैदराबाद ने पंजाब के खिलाफ 201 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। मैच में वॉर्नर और बेयरस्टो की जोड़ी ने एक ऐसा रिकॉर्ड बना दिया है जो पहली बार आईपीएल में बना हैं।

मैच में बेयरस्टो ने 55 गेंद में छह छक्कों और सात चौकों की मदद से 97 रन और वॉर्नर ने 52 रन बनाये। दोनों ओपनर ने पहले विकेट के लिए 160 रन की साझेदारी भी की। यह आईपीएल में दूसरी बार है, जब दोनों बल्लेबाजों के बीच दूसरी बार 150 से ज्यादा की साझेदारी हुई है। आईपीएल इतिहास में ऐसा रिकॉर्ड अभी तक कोई नहीं बना पाया हैं। यही नहीं, दोनों बल्लेबाजों के बीच यह पांचवीं शतकीय साझेदारी है, जब आईपीएल में उन्होंने ऐसा किया हैं।

वॉर्नर ने 14वें ओवर में मुजीब की गेंद पर एक रन के साथ 37 गेंद में अपना 46वां अर्धशतक पूरा किया। बेयरस्टो ने इसी ओवर में लगातार दो छक्कों के साथ टीम का स्कोर 150 रन के पार पहुंचाया। पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने 16वें ओवर में ओवर में गेंद बिश्नाई को थमाई यह ओवर टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ। बिश्नोई ने पहली ही गेंद पर वॉर्नर को मैक्सवेल के हाथों कैच कराने के बाद बेयरस्टो को भी आउट किया जबकि इस ओवर में सिर्फ एक रन बना।

यह भी पढ़े: बदल गई कोरोना की कॉलर ट्यून, अब नई आवाज के साथ सुनाई देगा नया मैसेज
यह भी पढ़े: पूर्व दक्षिण अफ्रीकी स्टार क्रिकेटर वर्नन फिलैंडर के छोटे भाई की गोली मारकर हत्या

Loading...