अपकमिंग कॉमेडी फिल्म ‘सर्कस’ की शूटिंग का हिस्सा बने जॉनी लीवर

डायरेक्टर-प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी अपनी टीम के साथ शूटिंग करने के लिए तैयार हैं। रोहित इस बार फिर रणवीर सिंह के साथ अपनी फिल्म बनाने के लिए तैयार हैं। इस बार रणवीर के साथ कॉमेडी का तड़का लगाया जाएगा। इसके पहले रोहित और रणवीर एक्शन फिल्म ‘सिंबा’ में साथ काम करते नजर आए थे। जिसमें रणवीर पुलिस अधिकारी का किरदार निभाते दिखे वहीं कहानी में बीच-बीच रणवीर के कॉमेडी के कुछ सीन्स भी देखने मिले थे।

रणवीर और रोहित ने अब अपकमिंग कॉमेडी फिल्म ‘सर्कस’ की शूटिंग शुरू कर दी है। वहीं आज इस शूटिंग का हिस्सा कॉमेडी के बेहतरीन कलाकार जॉनी लीवर बनते दिखे और जॉनी आज आॅन सेट शूट करते दिखे। इसी शूटिंग के दौरान रणवीर सिंह बहुत उत्साहित दिखे और उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी के जरिए जॉनी लीवर के वैनिटी वैन की तस्वीर को शेयर किया साथ ही लिखा ,’ द वन एवं ओनली..’ और जॉनी लीवर को टैग करते हुए हैशटैग सर्कस लिखा।

बता दें कि, मुंबई के अलावा यह फिल्म ऊटी और गोवा में भी शूट की जाएगी। इस फिल्म में रणवीर के अलावा पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नाडीज और वरूण शर्मा भी साथ नजर आएंगे और मुख्य भूमिका निभाते दिखेंगे। इस मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म का नाम ‘ सर्कस’ रखा गया है। जिसके इंग्लिश स्पैलिंग के लैटर ‘सी’ की जगह ‘के’ लिखा गया है। इस फिल्म के सब टाइटल में ‘कॉमेडी आॅफ एरर्स’ लिखा गया है। यानी कि यह फिल्म शेक्सपियर के क्लासिकल प्ले ‘कॉमेडी आॅफ एरर्स’ पर आधारित कहानी पर बनाती नजर आ सकती है।

फिल्म को 2021 में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म को डायरेक्ट और प्रोड्यूस रोहित शेट्टी द्वारा ही की जा रही है। यह फिल्म रणवीर और रोहित की साथ काम करने वाली तिसरी फिल्म होगी। सिंबा की सफलता के बाद रणवीर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में स्पेशल अपियरेंस करते दिखेंगे और अब दोनों की साथ में आ रही यह तीसरी फिल्म हैं।

सर्कस फिल्म में इन चार मेन लीड के अलावा सिद्धार्थ जाधव, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, व्रजेश हीरजी, विजय पाटकर,सुल्भा आर्या, मुकेश तिवारी, अनिल चैटर्जी, अश्विनी कलसेकर और मुरली शर्मा भी मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें:

जब संता ने अपनी नौकरानी से कहा – तुम तो मेरी बीवी से भी सुंदर हो