कानूनी पचड़े में फंसी ‘जुग जुग जियो’, सलमान खान की फिल्म में दिखेंगे राम चरण

मनोरंजन जगत से 20 जून को कई बड़ी खबरों ने ध्यान खींचा है। वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर स्टारर ‘जुग जुग जियो’ कानूनी पचड़े में फंस गई है। फिल्म को लेकर रांची में निर्माताओं के खिलाफ कॉपीराइट उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है। सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में साउथ स्टार राम चरण की एंट्री हो गई है। करण जौहर अपने जिगरी दोस्त शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का बॉलीवुड डेब्यू कराने की तैयारी में जुटे हैं। यहां पर आपको आज की ऐसी ही 5 खबरें पढ़ने को मिलेंगी।

रिलीज से पहले कानूनी पचड़े में फंसी ‘जुग जुग जियो’
वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर स्टारर ‘जुग जुग जियो’ 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म के गाने वायरल होने के साथ ही ‘जुग जुग जियो’ को लेकर जबरदस्त चर्चा है। रिलीज से पहले राज मेहता के निर्देशन में बनी यह फिल्म कानूनी पचड़े में फंस गई है। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म को लेकर रांची में निर्माताओं के खिलाफ कॉपीराइट उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है।

राम चरण ने थामा सलमान खान का हाथ
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। खासतौर पर ये फिल्म अपनी स्टारकास्ट को लेकर काफी चर्चा में रही हैं। दरअसल, इस फिल्म की स्टारकास्ट में कई बार बदलाव हुआ है। अब लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में साउथ स्टार राम चरण की एंट्री हो गई है।

करण जौहर की फिल्म से होगा आर्यन खान का डेब्यू
शाहरुख खान के बच्चे भी फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम करने की तैयारी में हैं। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान फिल्ममेकर जोया अख्तर की फिल्म ‘आर्चीज’ के साथ डेब्यू की तैयारी में हैं। अब चर्चा है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी अपने फिल्मी डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन खान की अपकमिंग फिल्म के लिए फिल्म निर्माता करण जौहर ने तैयारी शुरू कर दी है। करण जौहर अपने जिगरी दोस्त शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का बॉलीवुड डेब्यू कराने की तैयारी में जुटे हैं।

शोभिता धूलिपाला को डेट कर रहे नागा चैतन्य
साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु से अलग होने के बाद नागा चैतन्य एक बार फिर एलिजिबल बैचलर्स की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। अक्टूबर 2021 में सामंथा और चैतन्य ने फोर्मली अलग होने की घोषणा की। कपल के अलग होने की खबर सुनने के बाद दोनों के फैंस तगड़ा झटका लगा था। अब जो खबरें सामने आ रही हैं उनके मुताबिक चैतन्य को फिर से प्यार हो गया है! रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेता को इन दिनों ‘मेड इन हेवन’ फेम शोभिता धूलिपाला के साथ उनके नए घर में देखा गया था। दोनों एक-दूसरे के साथ सहज लग रहे थे।

असीम-उमर को मिला इस शो में साथ काम करने का मौका
खबर है कि असीम रियाज और उमर रियाज को झलक दिखला में आने का ऑफर मिला है। ऐसे में हो सकता है कि असीम रियाज और उमर रियाज जल्द ही दुश्मन बनकर एक दूसरे को डांस फ्लोर पर टक्कर देते नजर आएं।

यह भी पढ़े-

Anupamaa: निधि शाह और पारस कलनावत की शादी करवाना चाहते हैं फैंस, ऑनस्क्रीन देवर भाभी को बता रहे हैं कपल