रिलीज हुआ फिल्म कागज का “जुग जुग जियो” सॉन्ग

पंकज त्रिपाठी और मोनल गज्जर की अपकमिंग फिल्म “कागज” को रिलीज होने में बस एक ही दिन बचा हुआ है, और मेकर्स इसका जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। बता दे कि मेकर्स फिल्म को लेकर दर्शकों की उत्सुकता बढ़ाने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं, अभी हाल ही फिल्म का रोमांटिक सॉन्ग “बैलगाड़ी” जारी किया था, जिसने लोगों को 90 दशक के गानों की याद दिला दी थी।

और अब “कागज” का एक और सॉन्ग “जुग जुग जियो” रिलीज किया गया है। इस गाने को एक्टर पंकज त्रिपाठी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। गाने को शेयर करते हुए पंकज ने लिखा, “#जुगजुगजियो सॉन्ग आप सभी को जिंदगी दुबारा जीने और भरत लाल मृतक की तरह कभी हार ना मानने के लिए इंस्पायर करेगा। सॉन्ग आउट नाऊ।”

“जुग जुग जियो” गाने को पंकज त्रिपाठी पर फिल्माया गया है। गाने में दिखाया गया है कि खुद को जीवीत साबित करने के लिए पंकज त्रिपाठी को कितना स्ट्रगल करना पड़ता है। उन्हें कोर्ट के चक्कर काटने पड़ते हैं, लोगों से मार भी खाना पड़ता है

इस गाने को राहुल जैन ने गाया है और म्यूजिक भी राहुल जैन ने ही कंपोज किए हैं। गाने की लिरिक्स असीम अहमद और कुणाल वर्मा ने लिखें हैं। बता दे कि फिल्म में सामने आएं अबतक के सभी गानों और साथ ही ट्रेलर में भी पंकज त्रिपाठी के एक्टिंग की जबरदस्त तारीफ की जा रहीं हैं।

आपको बता दे कि पंकज त्रिपाठी फिल्म में भरत लाल का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी में दिखाया जाएगा कि पंकज को मरा हुआ घोषित किया जा चुका हैं और वो ये सच प्रूफ करने में लगे हैं कि वो अभी जिंदा है।

फिल्म “कागज” का डायरेक्शन सतीश कौशिक ने किया है। और वही इसका प्रीमियर 7 जनवरी को जी5 पर किया जाएगा। सलमान खान द्वारा प्रोड्यूज की जा रहीं इस फिल्म में सतीश कौशिक बतौर एक्टर भी नजर आएंगे।

चेक आउट द सॉन्ग:

यह भी पढ़ें: ख़त्म हुई ‘भाबीजी घर पर हैं’ के लिए अनीता भाभी की तलाश