‘जंगलराज का युवराज’ बतलाया प्रधानमंत्री मोदी ने तजस्वी को, बोले- छट गया अंधेरा ‘लालटेन’ का

बुधवार को बिहार में विधानसभा चुनाव का पहला चरण समाप्त हुआ। इसी दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने द्वितीय चरण के लिए महागठबंधन की घेराबंदी करने हुए तीन चुनावी सभाओं को संबोधित किया। पीएम मोदी ने सबसे पहले दरभंगा, उसके बाद मुजफ्फरपुर और अंत में पटना में चुनावी सभा की और महागठबंधन को जमकर आड़े हाथ लिया। प्रधानमंत्री मोदी ने इस दौरान तेजस्वी यादव को जंगलराज का युवराज कहकर संबोधित किया, साथ ही कहा कि अब लालटेल तले अंधेरा छट चुका है और चारों ओर प्रकाश ही प्रकाश है।

बिहार के विधानसभा चुनाव 20202 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ये दूसरा दौरा है। पीएम मोदी ने बुधवार को सबसे पहले बिहार के दरभंगा में चुनावी रैली की। यहां उन्होंने पहले की सरकारों पे धावा बोलते हुये ये बतलाया की पहले की सरकारो का मंत्र था- पैसा हजम, परियोजना खत्म। बिहार में जंगलराज लाने वालों को हम मिलकर फिर हराएंगे। इसके बाद मुजफ्फरपुर की सभा में तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा कि जंगलराज के युवराज को बिहार की जनता अच्छी तरह से जानती है। इनका पुराना ट्रैक रिकॉर्ड देखकर जनता इनसे और क्या अपेक्षा कर सकती है।

राम मंदिर की बधाई

आज की अपनी पहली चुनावी सभा में प्रधानमंत्री मोदी ने उपस्थिति जनसमुदाय को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की बधाई दी। दरभंगा में हुई चुनावी सभा और उमड़े जनसैलाब के बीच पीएम मोदी ने कहा कि सदियों की तपस्या के बाद अब अयोध्या में भव्य निर्माण शुरू हो गया है। वो सियासी लोग जो बार-बार तारीख पूछा करते थे, बहुत मजबूरी में अब वो भी तालियां बजा रहे हैं। माता सीता के इस क्षेत्र में आकर मैं यहां के लोगों के लोगों को राम मंदिर निर्माण की बधाई देता हूं, क्योंकि आप उसके प्रमुख हकदार हैं।

इसके बाद प्रधानमंत्री जी ने दरभंगा और पटना में भी महागठबंधन पे धावा बोला।