ज्योतिरादित्य सिंधिंया ने उठ रहे अफवाहों को बताया निराधार , कहा भाजपा छोड़ने की अफवाह गलत

पुर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से चल रहे हैं स्क्रीन शॉट के माध्यम से फैलाई जा रही अफवाह पर जवाब देते हुए आज एक ट्वीट के माध्यम से कहा कि यह खबरें सरासर गलत है। मैं भाजपा नहीं छोड़ रहा।

दरअसल बात यह है कि कुछ दिनों पूर्व अपने 22 विधायक समर्थकों के साथ मध्यप्रदेश में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार को छोड़ भाजपा में शामिल हुए हैं । उसके बाद से कांग्रेस की सरकार वहां गिर गई और फिर एक बार लगने लगा था की मध्य प्रदेश में सियासी संकट गहरा जाएगा ।

दरअसल अब कुछ दिन पहले पूरे सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट वायरल होने लगा जिसमें यह खबर फैला लिखी थी कि वह उनके बारे में लोगों को गलत खबर होने लगी कि वह भाजपा छोड़ रहे हैं । जिस पर चर्चाएं तेज हो गई ।

जिससे भाजपा की शिवराज सिंह चौहान के कान खड़े हो गए थे । परंतु आज किए गए एक ट्वीट के द्वारा उन्होंने इन सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए कह दिया कि यह खबरें सरासर गलत है और निराधार है ।

मैं होने वाले विधानसभा उप चुनाव की तैयारियों में लगा हूं और स्क्रीनशॉट के माध्यम से चलाई जा रही खबरें हैं वह गलत है। मैं पूर्ण रूप से पार्टी के लिए कमिटमेंट हूं और अपने फैसले पर अडिग हूं।