फिर एक साथ आए कबीर और प्रीती? कॉफी विद करण में होगा खुलासा!

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह ब्लॉकबस्टर हिट रही थी। फिल्म को रिलीज हुए आज 3 साल हो गए हैं और इस मौके पर शाहिद कपूर ने कियारा आडवाणी के साथ एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो के बैकग्राउंड में शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह का थीम म्यूजिक बज रहा है। फ्रेम में पहले कियारा आडवाणी की एंट्री होती है और फिर शाहिद कपूर नजर आते हैं।

कबीर और प्रीती की जोड़ी को हो गए 3 साल

दोनों साथ में एक खूबसूरत बैकग्राउंड वाली रोशन सी लोकेशन पर एक दूसरे का हाथ थामकर वॉक करते हैं। शाहिद कपूर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘कबीर और प्रीती को 3 साल हो गए हैं।’ वीडियो रिलीज किए जाने के कुछ ही मिनटों के भीतर इस पर लाखों लाइक्स आ गए हैं और साथ ही फैंस कई तरह के कयास भी लगा रहे हैं।

‘कबीर सिंह 2’ को लेकर शाहिद कपूर ने दिया हिंट?

तमाम फॉलोअर्स ने कमेंट करके शाहिद कपूर से पूछा है कि क्या उनका इस वीडियो को शेयर करना फिल्म का सीक्वल आने के बारे में एक हिंट है? एक यूजर ने कमेंट किया है कि इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का सीक्वल जरूर आना चाहिए। बता दें कि कबीर सिंह साउथ की फिल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक थी। ऑरिजनल फिल्म में विजय देवराकोंडा ने लीड रोल किया था।

‘कॉफी विद करण’ पर पहले गेस्ट होंगे शाहिद-कियारा?

हालांकि शाहिद कपूर ने किसी भी कमेंट पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। तो क्या वाकई फिल्म का पार्ट 2 आने वाला है इस सवाल का जवाब जानने के लिए इंतजार करना होगा। इसके अलावा कुछ यूजर्स ने अंदाजा लगाया है कि शायद ये लोकेशन ‘कॉफी विद करण’ का सेट है। बता दें कि दिग्गज प्रोड्यूसर करण जौहर होस्टेड शो कॉफी विद करण का नया सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है।

यह भी पढ़े.Voda Idea को अपने ही ग्रुप से मिलेगा बड़ा फंड, खबर से रॉकेट बना कंपनी का शेयर