कहानी घर घर की फेम अभिनेता सचिन कुमार का निधन, रिश्ते में अक्षय कुमार के लगते थे भाई

लोकप्रिय टीवी धारावाहिक ‘कहानी घर घर की’ में काम कर चुके अभिनेता सचिन कुमार का 15 मई की सुबह निधन हो गया। जिसकी जानकारी उनके करीबी दोस्त राकेश पॉल ने ट्विटर के माध्यम से दी है। एक वेबसाइट से बात करते हुए राकेश ने कंफर्म करते हुए कहा कि उन्हें दुःख हो रहा है लेकिन यह सच है। वह अपने दोस्त को आखरी बार देख भी नहीं पाएं। राकेश ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली, तब तक उसे अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा चुका था।

मुंबई के अंधेरी स्थित अपने ही घर में सचिन को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उनकी अकस्मात सांसे थम गई। सचिन के निधन पर टीवी जगत में शोक की लहार दौड़ पड़ी है। उनके निधन पर कई टीवी सेलेब्स ने दुख जाहिर किया है। फिल्म क्रिटिक सलिल साद ने ट्विटर पर लिखा है ‘हमने साथ में काम किया था और अब पता चला कि तुम नहीं रहे।’ सचिन काफी लंबे समय से अभिनय की दुनिया से दूर चल रहे थे। वह वर्तमान में फोटोग्राफी में हाथ आजमा रहे थे।

सचिन कुमार ने ‘कहानी घर-घर की’ और ‘लज्जा’ जैसे सीरियल में निगेटिव किरदार निभाए थे। इन दोनों सीरियल्स को बहुत पसंद किया गया था। 42 वर्षीय सचिन बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अक्षय कुमार के रिश्ते में कजिन थे। वह अक्षय की बुआ के बेटे थे। उनके इंस्टाग्राम पर अक्षय और कई सेलेब्स का फोटोशूट है।

यह भी पढ़े: ब्‍लैक कलर के सेक्‍सी आउटफ‍िट में सुष्मिता सेन ने पोस्ट की तस्वीर, फैंस कर रहे तारीफ
यह भी पढ़े: राहुल महाजन का कुक निकला कोरोना संक्रमित, पत्नी नताल्या संग 14 दिनों के लिए हुए क्वारंटाइन

Loading...