‘इंडियन 2’ से काजल अग्रवाल का पत्ता कटा, कमल हासन के साथ लीड रोल में दिखेंगी दीपिका

विक्रम’ की सफलता के बाद तमिल सुपरस्टार कमल हासन अब अपने अगले प्रॉजेक्ट की तैयारी में जुट गए हैं। खबर है कि वह इसी महीने के अंत से डायरेक्टर एस शंकर की ब्लॉकबस्टर फिल्म इंडियन की सीक्वल’इंडियन 2′ की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। यह फिल्म कोविड और प्रॉडक्शन हाउस तथा शंकर के बीच मतभेद की वजह से काफी लेट हो चुकी है।

नई चर्चा इस फिल्म के कास्ट को लेकर है। सबको पता था कि सिंघम गर्ल काजल अग्रवाल इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस का रोल करेंगी लेकिन उनकी शादी और हाल ही में बेबी होने के बाद इसमें ट्विस्ट आता दिख रहा है अंदरखाने कहा जा रहा है कि काजल अग्रवाल को रिप्लेस करने के लिए दीपिका पादुकोण से संपर्क किया गया है।

हालांकि इस बारे में अभी आधिकारिकर रूप से कोई भी कुछ नहीं बोल रहा है। दावा किया जा रहा है कि लिका प्रॉडक्शन की टीम ने दीपिका से संपर्क किया है और इस महीने के अंत तक इस प्रॉजेक्ट से जुड़ने को लेकर उनकी सहमति मिलने की उम्मीद है। दीपिका फिलहाल ‘पठान’के अलावा ‘प्रॉजेक्ट के’ कर रही हैं

जिसमें उनके अपॉजिट प्रभास हैं। डायरेक्टर शंकर एक्टर विवेक का भी विकल्प तलाश रहे हैं। विवेक की पिछले साल मौत हो गई थी। इसके अलावा ‘इंडियन 2’ सिद्धार्थ, रकुल प्रीत सिंह और प्रिया भवानी अहम किरदार निभा रहे हैं। अनिरुद्ध रविचंद्र इस फिल्म में संगीत दे रहे हैं।

बॉलीवुड हंगामा ने कुछ दिन पहले खबर छापी थी कि काजल अग्रवाल का पत्ता इस फिल्म से कट चुका है और उनकी जगह दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ जैसी एक्ट्रेसेस के बारे में विचार किया जा रहा है। इसके पीछे वजह बताई जा रही है कि फिल्म को पैन इंडिया फिल्म के रूप में डिजाइन किया जा रहा है।

इसे आरआरआर, केजीएफ 2 और पुष्पा की तरह पूरे भारत में सफल फिल्म बनाने की दिशा में काम शुरू हो गया। ‘विक्रम’ से कमल हासन ने जो कमबैक किया है, उससे उनकी छवि पैन इंडिया हीरो की फिर से बनी है और इसलिए उन्ही के कद के बराबर की लीड एक्ट्रेस को लेकर फिल्म को बड़ा बनाने की तैयारी बताई जा रही है।

पहले रिपोर्ट थी कि RC15 की शूटिंग खत्म होने के बाद शंकर और कमल हासन ‘इंडियन 2’ की शूटिंग शुरू करेंगे, लेकिन अब ताजा रिपोर्ट है कि अगस्त में ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो रही है। इस फिल्म का पहला भाग ‘इंडियन’ वर्ष 1996 में रिलीज हुई था और उसे भी एस शंकर ने डायरेक्ट किया था। पहले पार्ट में कमल हासन के अलावा उर्मिला मातोंडकर और मनीषा कोइराला लीड रोल मे थीं।

यह पढ़े: आलिया भट्ट के जल्दी मां बनने पर आया ननद करीना कपूर खान का रिएक्शन, कहा- डिलीवरी के बाद तो वह