Vikram में दिखाए टैंकर और बंदूकों के कमल हासन हैं मालिक, नहीं पता होंगी फिल्म से जुड़ी ये बातें…

कमल हासन स्टारर फिल्म विक्रम बॉक्स ऑफिस पर अभी भी रफ्तार बनाए हुए है। फिल्म 3 जून को रिलीज हुई थी और 400 करोड़ क्लब से बस जरा सी दूर है। फिल्म को काफी माउथ पब्लिसिटी मिल रही है। लोग बड़ी संख्या में देखने पहुंच रहे हैं।

लोग मूवी को इतना पसंद कर रहे हैं और इससे जुड़ी ज्यादा से ज्यादा डिटेल जानना चाहते हैं। फिल्म से जुड़े कई इंट्रेस्टिंग फैक्ट्स हैं जो लोगों को नहीं पता। जैसे फिल्म में दिखाए गए कई टैंकर्स और बंदूकें कमल हासन की हैं जिसका उन्होंने लाइसेंस लिया है। यहां जानें कुछ ऐसी ही रोचक बातें।

32 साल बाद हिंदी डब

कमल हासन की फिल्म विक्रम को हिंदी दर्शक भी काफी पसंद कर रहे हैं। हिंदी में इसका टाइटल है विक्रम हिटलिस्ट। मूवी कमल हासन के बैनर राजकमल फिल्म्स इंटरनैशन के प्रोडक्शन में बनी है। 32 साल बाद उनके बैनर की कोई फिल्म हिंदी में डब हुई है। इससे पहले डब होने वाली फिल्म थी अप्पू राजा (1989)

3 नैशनल अवॉर्ड विनर

फिल्म की लीड कास्ट में कमल हासन, फहद फासिल और विजय सेतुपति हैं। तीनों ही ऐक्टर नैशनल अवॉर्ड विनर्स हैं। इनकी दमदार ऐक्टिंग पर थिएटर में खूब सीटियां गूंज रही हैं।

पॉलिटिक्स के बाद पहली फिल्म

फिल्म कमल हासन की फिल्म विश्वरूपम 2 की रिलीज के चार साल बाद रिलीज हुई है। आखिरी बार कमल हासन को 2018 में पर्दे पर देखा गया था। इसके बाद वह पॉलिटिक्स में आए। राजनीति में आने के बाद यह उनकी पहली फिल्म है।

पुरानी और नई विक्रम

इस बात के काफी चर्चे हैं कि कमल हासन 1986 में विक्रम टाइटल की फिल्म पहले भी कर चुके हैं। लोग इस फिल्म को उसका सीक्वल मान रहे हैं। हालांकि ऐसा नहीं है पर कुछ सीन्स के हिंट्स इस फिल्म में भी दिखे हैं। जैसे इंटरवल में विजय सेतुपति टूटू सनग्लासेज पहने दिख रहे हैं। 1986 वाली फिल्म के टाइटल सॉन्ग (विक्रम विक्रम) की ओपनिंग में सत्यराज की इमेज ऐसी ही दिखाई गई है।

यह भी पढ़े.अगर प्रतिदिन सवेरे अजवाइन का पानी पीया जाये तो कई प्रकार की हमारी स्वास्थ्य की समस्या हो जायेगी दूर