कंगना रनौत ने फिर उधेड़ी बॉलीवुड की बखिया, बोलीं ‘ईद पार्टी में मेरी फिल्म की तारीफ करेंगे लेकिन सबके सामने नहीं…’

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत अक्सर अपने विवादित बयानों के चलते लोगों के बीच चर्चा में रहती हैं। देश से जुड़े मुद्दे हों या फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े विवाद; अदाकारा कंगना रनौत अपने बयानों से सबको हिला देती हैं। इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘धाकड़’ के प्रमोशन में जुटी अदाकारा कंगना रनौत ने मीडिया से बात करते हुए बॉलीवुड पर निशाना साधा है। कंगना रनौत ने कहा है कि बॉलीवुड स्टार्स उनकी फिल्म ‘धाकड़’ के ट्रेलर की तारीफ ईद की पार्टी में करते हैं लेकिन सबके सामने नहीं करते हैं।

अदाकारा कंगना रनौत कुछ दिनों पहले आयुष शर्मा द्वारा रखी गई ईद की पार्टी में शामिल होने के लिए पहुंची थीं, जहां उनकी मुलाकात कई बॉलीवुड एक्टर्स से हुई थी। कंगना रनौत ने इस अपने बयान से इन सभी कलाकारों को ताना मारा है।

बताते चलें कि आयुष शर्मा की ईद पार्टी में सलमान खान, दीपिका पादुकोण, करण जौहर, रणवीर सिंह, शहनाज गिल और सुष्मिता सेन जैसे कलाकार शामिल हुए थे। कंगना रनौत ने भले ही किसी का नाम नहीं लिया हो लेकिन उन्होंने इशारों-इशारों में इन सभी अभिनेताओं को लपेट लिया है।

अमिताभ बच्चन ट्वीट डिलीट विवाद पर भी कंगना रनौत ने तोड़ी चुप्पी
अदाकारा कंगना रनौत ने बिग बी ट्वीट विवाद पर भी अपनी चुप्पी तोड़ दी है। कंगना रनौत ने कहा है कि बिग बी ने किसी ना किसी दवाब के चलते उनकी फिल्म ‘धाकड़’ का ट्रेलर डिलीट किया है। वो नहीं जानती हैं कि बिग बी के ऊपर किसका दवाब था लेकिन बिना दवाब के कोई 5 मिनट के अंदर क्यों ही कोई ट्वीट हटाएगा? कंगना रनौत ने बॉलीवुड पर निशाना साधकर एक बार फिर से साफ कर दिया है कि वो आने वाले वक्त में चुप नहीं बैठने वाली हैं। अगर उन्हें बॉलीवुड की कोई बात खराब लगेगी तो वो उस पर बयान जरूर देंगी।

यह भी पढ़े-

Munawar Faruqui ही नहीं बल्कि इन सेलेब्स को भी रिएलिटी शो जीतने के बाद मिली थी मोटी रकम, देखें लिस्ट