कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ पर एक बार फिर कसा तंज!

कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच काफी दिनों से बहस छिड़ी हुई है, और दोनों ही सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को ताना मारने का एक भी मौका नहीं छोड़ते है। अब कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ पर एकबार फिर तंज कसा है। आपको बता दे कि दिलजीत दोसांझ और कंगना के बीच किसान आंदोलन को लेकर बहस छिड़ी हुई है, और ये जुबानी जंग रूकने का नाम नहीं ले रहीं हैं।

अब कंगना ने फिर दिलजीत दोसांझ पर पलटवार करते हुए एक ट्वीट किया है। कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा, “वाह भाई !! देश में आग लगाकर, किसानों को सड़क पर बैठाकर लोकल क्रांतिकारी विदेश में सर्दियों का आनंद ले रहे हैं, वाह !!! इसको कहते हैं स्थानीय क्रांति…।” बता दे कंगना ने ये ट्वीट दिलजीत की फोटो को रीट्वीट करते हुए लिखा है।

इसके बाद दिलजीत ने भी कंगना को करारा जवाब देते हुए एक वीडियो शेयर करते हुए पंजाबी में लिखा कि ये मत सोचना की हम भूल गए हैं। वही कंगना ने दिलजीत के इस ट्वीट का भी जवाब दिया। कंगना ने लिखा, “वक़्त बताएगा दोस्त, कौन किसानों के हक़ के लिए लड़ा और कौन उनके ख़िलाफ़। सौ झूठ एक सच को छिपा नहीं सकते और जिसको सच्चे दिल से चाहो, वो तुम्हें कभी नफ़रत नहीं कर सकता। तुझे क्या लगता है, तेरे कहने से पंजाब मेरे ख़िलाफ़ हो जाएगा? हाहा… इतने बड़े सपने मत देख, तेरा दिल टूट जाएगा।”

दिलजीत और कंगना का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहाँ एक तरफ कुछ लोग कंगना को सपोर्ट कर रहे हैं वहीं कुछ लोग दिलजीत को भी सपोर्ट करते नजर आ रहें हैं। दोनों के फैंस भी आपस में ट्वीटर पर एक-दूसरे से भिड़ रहे हैं।

फिलहाल कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टिव होने के साथ ही अपनी फिल्म “धाकड़” की तैयारियों में भी जुटी हुई है। उनकी फिल्म “थलाइवी” की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है और इसके अलावा वे फिल्म “तेजस” में भी दिखाई देगी।

यह भी पढ़ें:

जब पति खुश होकर बोला – अरे डार्लिंग, तुम्हारे रिश्तेदार मतलब मेरे रिश्तेदार