कपिल शर्मा के जिस्म से आत्मा निकालने पहुंचीं Kangana Ranaut, देखें फिर कॉमेडियन ने क्या किया

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म के प्रमोशन में एक्ट्रेस जुटी हुई हैं। इसी सिलसिले में एक्ट्रेस ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंची थीं। कंगना के साथ शो में अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शारीब हाशमी भी पहुंचे थे। शो में सभी स्टार्स ने ढेरों मस्ती की और इसी का एक वीडियो कंगना ने शेयर किया है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, इसमें वह कह रही हैं कि आज वह कपिल के शरीर से उनकी रूह को अलग करेंगी। फैन्स इस वीडियो को देखकर हैरानी में पड़ गए हैं और अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं।

कंगना ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह कह रही हैं, ‘आज हम जा रहे हैं कपिल शर्मा के जिस्म से उसकी रूह को अलग करने। जिस्म से रूह अलग करना बिजनेस है मेरा।’ इसी वीडियो में कपिल और कंगना खूब मस्ती करते हुए दिख रहे हैं।

आगे वीडियो में दिख रहा है कंगना कपिल की कॉलर पकड़ती है और उनसे कहती हैं, ‘जिस्म से रूह अलग करना मेरा बिजनेस है और मैं आज तुम्हारी रूह को लेकर जाउंगी।’ फिर कपिल कहते हैं मेरा भी जिस्म से रूह अलग करने का काम है। इसी वीडियो में आगे अर्जुन कपिल को कसकर पकड़ लेते हैं और कहते हैं, ‘कपिल अलग मत करो।’ तीनों स्टार्स एक दूसरे को गले लगाते हैं और कंगना हंसने लगती हैं।

यह भी पढ़े: Sanjay Dutt से दूर रहते हैं पत्नी मान्यता और बच्चे, एक्टर ने बताई आखिर क्या है इसकी वजह