आमिर खान की फिल्म को ट्रोल कर बुरी फंसी कंगना रनौत, एक्टर ने करण शो के में दिया करारा जवाब

बॉलीवुड सुपर स्टार आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) काफी चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म को लेकर रोज नए अपडेट सामने आ रहे है। अभी हाल ही में कंगना रनौत ने भी आमिर खान की इस फिल्म को लेकर काफी कुछ बोला है। कंगना ने फिल्म के बायकॉट ट्रेंड को लेकर काफी सवाल उठा थे, एक्ट्रेस का कहना था ये सब आमिर खान ही कर रहे है। अब इस बात आमिर खान ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण शो में दमदार जबाव दिया है, जिसने कंगना रनौत की बोलती बंद कर दी है।

आमिर खान ने बोली ये बात
करीना कपूर और आमिर खान की फिल्म फिल्म लाल सिंह चड्ढा इन दिनों विवादों फंसी हुई है। इस फिल्म को लेकर रोज नए अपडेट सामने आ रहे है। अभी हाल ही में इस फिल्म को लेकर ट्विटर पर भी काफी विरोध हो रहा था, जिसके बाद आमिर खान लोगों से फिल्म को बायकॉट न करने की अपील की थी। कंगना रनौत ने भी इस फिल्म को लेकर अपनी राय रखी थी, उन्होंने बायकॉट ट्रेंड आमिर खान की चाल बताया था।

अब करण जौहर के शो में आमिर खान ने कंगना को एक अपनी लाइफ का ‘मेजर ट्रोल’ बताया है। जिसके बाद कंगना और आमिर खान को लेकर फिर से चर्चा शुरू हो गई है। अब देखना होगा कंगना आमिर की इस बात के कैसे जवाब देती है। जानकारी के लिए बता दें कि कंगना रनौत अक्सर बॉलीवुड स्टार्स पर सवाल उठाती रहती है।

इस दिन रिलीज होगी आमिर की फिल्म
साउथ के फेमस स्टार नागा चैतन्य की फिल्म लाल सिंह चड्ढा इसी महीने यानी 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। आमिर खान और करीना कपूर की इस फिल्म को लेकर आपकी क्या राय है, कमेंट कर हमें जरूर बताएं।

यह भी पढे –

सर्दी-जुकाम ही नहीं, और भी गंभीर बीमारियों की दवा है अदरक