फिल्म ‘तेजस’ के डायरेक्टर संग रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से मिलने पहुंची कंगना रनौत

कंगना रनौत इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ की तैयारी में व्यस्त हैं। जंहा वह डायरेक्टर के साथ फिल्म की नरेशन और डिस्कशन का हिस्सा बनती दिखी तो वही इसी कें साथ ही साथ कंगना फिल्म के लिए फिजिकल ट्रेनिंग भी लेती नजर आई। कंगना इस वक्त अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश में ही फिल्म से जुड़ी सभी तैयारी भी कर रहीं हैं साथ ही साथ एक और अपकमिंग बायोपिक फिल्म ‘थलाइवी’ के शूटिंग के बाद के कामों को भी करती नजर आ रहीं हैं।

वहीं अब अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ के लिए कंगना भारत के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से मिलने फिल्म के डायरेक्टर सर्वेश मेवरा के साथ पहुंची। और फिल्म से जुड़ी कई चीजों की अनुमति लेती हुई दिखी वहीं फिल्म की स्क्रीप्ट भी शेयर करती नजर आई। कंगना अपने इंस्टा अकाउंट पर इन तस्वीरों को शेयर करती दिखी और इसकी जानकारी देती नजर आई।

कंगना ने तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा,’ आज टीम तेजस माननीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से उनका आशिर्वाद लेने उनसे मिलने पहुंची । हमने फिल्म की स्क्रीप्ट शेयर किया साथ ही कई चीजों की अनुमति मांगी..जय हिंद!!’

‘तेजस’ की कहानी एअर फोर्स पायलेट पर आधारित होगी, फिल्म की शूटिंग इसी महीने दिसंबर से शुरू की जा चुकी है वहीं अब डायरेक्टर सर्वेश मेवरा, कंमाडर और प्रोड्यूसर ने साथ मिलकर वर्कशॉप शुरू कर दी हैं। इस फिल्म को आर एस वी पी मूवीज के अंडर रिलीज किया जाना है। फिल्म को प्रोड्यूस रॉनी स्क्रूवाला कर रहे हैं।

कंगना की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो, कंगना की बायलिंगुअल फिल्म थलाइवी की शूटिंग पूरी हो चुकी है जिसकी जानकारी कंगना ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी थी। और अब कंगना अपनी दो अपकमिंग फिल्मों की तैयारी करती नजर आ रही है। कंगना ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ फिल्म में नजर आनेवाली हैं।

संता ने अपनी बीवी से कहा – मैं तुमसे बहुत तंग आ चुका हूँ…