कंगना रनौत ने करण जौहर से बताया खुद को खतरा, PM मोदी से मांगी मदद

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर को अपने लिए खतरा करार दिया है। गौरतलब है कि कई सालो से कंगना रनौत, करण जौहर को नेपोटिज्म के बादशाह और बॉलीवुड में ‘मूवी माफिया किंग’ के नाम से टारगेट कर रही है। लेकिन यह मुद्दा जब से और ज्यादा गरमा गया है, जब से सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई है। दरअसल, सुशांत की मौत के मामले में भी कंगना रनौत एक बार फिर करण जौहर पर नेपोटिज्म को लेकर निशाना साध रही है।

हाल में उन्होंने ट्वीट कर करण जौहर पर निशाना साधा। साथ ही इस ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग भी किया और करण जौहर के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की। कंगना ने करण को मूवी माफिया का जिम्मेदार बताते हुए लिखा कि जब सभी चीजें ठंडी होने लगेंगी तो करण के लकड़बग्घों की फौज मेरे पीछे आएगी। कंगना ने करण पर आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री मोदी के लिए लिखा कि वे कई जिंदगियां और करियर बर्बाद कर चुके हैं और खुलेआम घूम रहे है।

कंगना ने लिखा अभी तक उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया। क्या हमारे लिए कोई उम्मीद है? जब सब ठीक हो जाएगा तो वह अपने लकड़बग्घों की फौज के साथ मेरे पीछे आएंगे। गौरतलब है कि सुशांत सिंह केस में ही कंगना करण को लेकर और बॉलीवुड के गुंडा राज के बारे में काफी कह चुकी है।

यह भी पढ़े: दुश्मन देश का छूटेगा पसीना, भारत और रूस के बीच होगा बड़ा सैन्य अभ्यास
यह भी पढ़े: राजस्थान में सामने आये 670 नए कोरोना मरीज और 6 नई मौतें, कुल केस 82,363