कंगना रनौत के ट्विटर पर हुए 3 मिलियन फॉलोअर्स

एक समय था जब कंगना रनौत सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं थी और उनकी टीम पूरी तरह से उनके सोशल मीडिया को हैंडल करती थी। लेकिन पिछले साल कंगना ने खुद से सोशल मीडिया ज्वाइन किया और अब वह पूरी तरह से अपने अकाउंट को हैंडल करती है। कंगना ने ट्विटर पर 3 मिलियन फोल्लोवेर्स पूरे किये है और ऐसे में उन्होंने अपने चाहने वालो को दिया धन्यवाद।

एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, “सबको बहुत धन्यवाद। पिछले साल अगस्त में मैंने यह ज्वाइन किया था उस से पहले मेरी टीम कुछ हज़ार फोल्लोवेर्स के साथ मेरे अकाउंट हैंडल करती थी। मुझे नहीं पता था की इतनी जल्दी हम 3 मिलियन का परिवार हो जाएगा। ट्विटर कभी कभी डिस्ट्रक्टिंग होता है लेकिन उसमे मजा आता हैं। थैंक यू। ”

जब से कंगना ने ट्विटर पर खुद ट्वीट करना शुरू किया है तब से वह कॉन्ट्रोवर्सीज से घिरी रहती है। हर दिन उनका किसी न किसी सेलिब्रिटी से ट्विटर पर झगड़ा होता है। अभी हाल ही में दिलजीत दोसांझ के साथ किसान बिल को लेकर उनकी लड़ाई हुई जो की साल 2020 की ट्विटर की सबसे ज्यादा चर्चित लड़ाई में से एक रही।

कंगना बोलने और लिखने से पहले बिलकुल नहीं सोचती। उनके दिल में जो होता है वही जुबां पर होता है और आज उनका ट्विटर परिवार 3 मिलियन फोल्लोवेर्स का हो गया है।

वर्कफ़्रंट पर, कंगना अभी अपनी फिल्म’ धाकड़’ की तयारी में लगी है। इस फिल्म को रजनीश घई डायरेक्ट कर रहे है।

वह जल्दी ही ‘थलाईवी’ फिल्म में नजर आएँगी। यह फिल्म बायोग्राफिकल फिल्म है जो जयललिता की जिंदगी पर आधारित हैं। इसको ऐ एल विजय ने डायरेक्ट किया है और विष्णु वर्धन इंदूरि और शैलेश सिंह ने प्रोडूस। फिल्म में अरविन्द स्वामी और प्रकाश राज भी नजर आने वाले हैं। फिल्म को एक साथ हिंदी, तमिल और तेलुगु में शूट किया गया हैं।

मजेदार जोक्स: संता खाली पेपर को बार-बार चूम रहा था