ट्विटर अकाउंट बंद होने पर कंगना रनौत का फूटा गुस्सा

एक्ट्रेस कंगना रनौत का ट्वीटर अकाउंट अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया था जिसके बाद उन्होंने ट्विटर के सीईओ जैक को टैग करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है। बता दे कि कंगना का उनके बेबाक बयानों के कारण अधिकतर ही किसी ना किसी से पंगा हो जाता है।

कंगना ने अभी हाल ही में ‘तांडव’ वेब सीरीज के लिए सैफ अली खान और डायरेक्टर अली अब्बास जफर की आलोचना की थी। और इसके बाद कंगना ने एक ट्वीट किया था। कंगना के इस ट्वीट को आपत्तिजनक बताते हुए बहुत लोगों ने ट्विटर को रिपोर्ट किया था।

और अब कंगना ने एक ट्वीट कर बताया कि उनका अकाउंट कुछ समय के लिए बंद किया गया है और साथ ही अपने इस ट्वीट में लिबरल्स को धमकाते हुए कहा है कि तुम्हारा जीना दुश्वार करके रहूंगी।

कंगना ने लिखा, “लिबरल अब उनके चाचा जैक के पास जाकर रोने लगे और मेरे अकाउंट को अस्थायी रुप से प्रतिबंधित कराया। वो लोग मुझे धमका रहा हैं। मेरा अकाउंट या वर्चुअल आईंडेंटिटी कभी भी देश के लिए शहीद हो सकती है, लेकिन मेरा रीलोडेड देशभक्त वर्जन फिल्मो के जरिए वापस आएगा। तुम्हारा जीना दुश्वार करके रहूंगी।”

बता दे पिछले कुछ समय से ट्विटर पर #SuspendKanganaRanaut ट्रेंड कर रहा है। #SuspendKanganaRanaut ट्रेंड करने को लेकर भी कंगना ने एक ट्वीट किया, उन्होंने लिखा, “एंटी नेशनल लोग #SuspendKanganaRanaut कंगना रनौत ट्रेंड करा रहे हैं। इन लोगों ने जब रंगोली का अकाउंट सस्पेंड किया था तब मैं आकर मैं ट्विटर पर आकर इनकी जिंदगी और दुश्वार कर दी। अगर अब इन लोगों ने मेरा अकाउंट सस्पेंड कर दिया और वर्चुअल दुनिया से निकाल दिया तो मैं रियल जिंदगी में कंगना रनौत का असली रूप दिखाऊंगी। सभी की मां बन कर दिखाऊंगी। #babbarsherni”

कंगना ट्विटर पर एक के बाद ट्वीट कर रहीं हैं। और लगातार अपनी राय रख रहीं हैं।

यह भी पढ़ें:

अर्नब गोस्वामी का पलटवार: क्या राहुल गांधी खुले मंच पर मुझसे बहस करेंगे?