किसानों की ट्रैक्टर रैली पर कंगना रनौत का फूटा गुस्सा, ट्वीट कर कहा ‘शर्म करो’

भारत का 72वां गणतंत्र दिवस कृषि कानूनों के विरोध में किसानों की ट्रैक्टर रैली का परिचायक बन गया हैं। इस दौरान किसानों और पुलिस के बीच जमकर झड़प हुई हैं, जिस पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने किसानों पर जमकर निशाना साधा हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर किसानों को फटकार लगाई हैं। उन्होंने लिखा है ‘कुछ तो शर्म करो।’ कंगना ने एक ट्विटर यूजर द्वारा किसानों और पुलिस के बीच झड़प वाले शेयर वीडियो पर अपनी यह प्रतिक्रिया दी हैं।

ट्विटर यूजर के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कंगना ने लिखा ‘झंड बनकर रह गए हैं, अनपढ़, गंवार मोहल्लों में किसी के घर शादी हो या अच्छा त्योहार आए तो जलने वाले वाले ताऊ/चाचा/चाची कपड़े धोना या बच्चों को आंगन में शौच करवाना या खटिया लगाकर बीच आंगन में शराब पीकर नंगे होकर सो जाना। वही हाल हो गया है इस गंवार देश का। शर्म कर लो आज।’ बता दे गणतंत्र दिवस के मौके पर प्रदर्शनकारी किसान दिल्ली के कई इलाकों में हुड़दंग कर रहे हैं।

सैकड़ों की संख्या में किसान लाल किले की प्राचीर में पहुंच गए और यहां ठीक उस जगह पर निशान साहिब और किसान संगठनों के झंडे गाड़ दिए, जहां हर साल स्वतंत्रता दिवस पर प्रधानमंत्री देश का राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराते हैं। हालांकि, बाद में पुलिसकर्मियों ने इन झंडों को वहां से हटा दिया।

यह भी पढ़े: 72वें गणतंत्र दिवस पर जॉन अब्राहम ने ‘सत्यमेव जयते 2’ रिलीज डेट का किया एलान
यह भी पढ़े: 26 जनवरी के मौके पर Play Store पर आया FAU-G गेम, ऐसे करें डाउनलोड