धाकड़ फिल्म से कंगना रनौत का नया लुक

कंगना रनौत इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्मों की तैयारी कर रही है। कंगना की अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ जिसके लिए वह स्पेशल ट्रेनिंग लेती दिख रही है साथ ही फिल्म के एक्शन सिक्वेंस को शूट करती दिख रही है। कंगना फिल्म की शूटिंग के साथ-साथ हाल ही में स्क्रीप्ट रीडिंग कर रही थी। इस फिल्म को इस साल अक्टूबर में रिलीज किया जाएगा।

आज इस अपकमिंग फिल्म में कंगना के किरदार को रिवील किया गया। बता दें कि ‘धाकड़’ फिल्म 1 अक्टूबर 2021 को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में कंगना एजेंट अग्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी। इसी के साथ इस फिल्म में दिव्या दत्ता और अर्जुन रामपाल भी मुख्य भूमिका निभाते दिखाई देंगे। कंगना की इस अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ को रजनीश घई डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं दिपक मुकुट और सोहेल मकलाई फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

आज रिलीज किए गए कंगना के लूक की बात करें तो, कंगना हाथ में गन लिए शूट करती हुई नजर आ रही है। इसी के साथ बैकग्राउंड में अंधेरा और खून नजर आ रहा है। कंगना गुस्से से भरे अंदाज में दिखाई दे रही है। इस लूक रिवील पोस्टर में कंगना एक एजेंट की तरह अपने यूनिफॉर्म में गन लिए खड़ी है, कंगना के माथे पर खून बहता दिख रहा है और बैकग्राउंड में आग जलता हुआ दिखाया गया।

इन तस्वीरों को शेयर कर कंगना ने कैप्शन में लिखा,’ सभी इसे अग्नि कहते हैं.. बहादुर अग्नि.. धाकड़। पर मैं इसे भैरवी कहती हूं .. मृत्यु की देवी..’ इस तरह के कैप्शन के साथ कंगना ने अपने किरदार की जानकारी दी।

कंगना की अन्य अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह ‘तेजस’ फिल्म की शूटिंग में लगी हुई है। ‘तेजस’ की कहानी एअर फोर्स पायलेट पर आधारित होगी, फिल्म की शूटिंग दिसंबर से शुरू की जा चुकी थी और डायरेक्टर सर्वेश मेवरा, कंमाडर और प्रोड्यूसर ने साथ मिलकर वर्कशॉप शुरू पूरे करते नजर आए थे । इस फिल्म को आर एस वी पी मूवीज के अंडर रिलीज किया जाना है। फिल्म को प्रोड्यूस रॉनी स्क्रूवाला कर रहे ।

इसी के साथ ही कंगना की बायलिंगुअल फिल्म थलाइवी की शूटिंग पूरी हो चुकी है जिसकी जानकारी कंगना ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी थी। और अब कंगना अपनी दो अपकमिंग फिल्मों की तैयारी करती नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें:

मजेदार जोक्स: मेरे पति की आखिरी ख्वाहिश ही यही थी