Breaking News
Home / मनोरंजन / कंगना नहीं मांगेगी माफी, बहन रंगोली ने किया साफ

कंगना नहीं मांगेगी माफी, बहन रंगोली ने किया साफ

हाल ही में जजमेंटल है क्या’ की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक रिपोर्टर से कंगना रनौत की भिंडत का मामला जल्दी थमता नजर नहीं आ रहा है। दरअसल, जजमेंटल है क्या फिल्म के एक गाने के लान्च के दौरान कंगना का रिपोर्टर से झगड़ा हो गया ।

हुआ यूं कि एक रिपोर्टर ने कंगना को नाम बताया ही था लेकिन इससे पहले वह सवाल करता कंगना शुरू हो गईं। कंगना ने एक पत्रकार पर आरोप लगाया कि वह जान बूझकर उनके खिलाफ घटिया बातें लिख रहे हैं। इससे कंगना की इमेज और ब्रांड खराब हो रही है। कंगना ने सीधे उस रिपोर्टर से बात करते हुए कहा, ’तुम मेरी वैन में आए थे. हमने साथ लंच किया था. तीन घंटे के उस इंटरव्यू के बाद चीजें बदल गईं। मैंने मणिकर्णिका बनाकर कोई गलती की?’

Loading...

कंगना के आरोपों पर रिपोर्टर ने कहा कि उसने कंगना का इंटरव्यू किया तो है, लेकिन वह केवल आधे घंटे का था। यह इंटरव्यू पीआर के जरिये हुआ था। इसके लिए उन्होंने कंगना को कोई कॉल नहीं किया था। ना ही उनकी तरफ से कंगना को कोई मैसेज किया गया था।

इस झगड़े ने जल्द ही काफी बड़ा रूप ले लिया। इस पंगे के बाद पत्रकारों का समूह इस बात की मांग कर रहा है कि कंगना रनौत और फिल्म की निर्माता एकता कपूर मीडिया से माफी मांगें। ऐसा नहीं करने पर कंगना रनौत की फिल्म और उनके बयानों का बहिष्कार किया जाएगा और उनको ’मीडिया बैन’ झेलना पड़ सकता है।

लेकिन इस बवाल के बाद कंगना रनौत की बहन रंगोली इस बात को साफ कर चुकी हैं कि वो माफी नहीं मांगेगी। कंगना के अनुसार मीडिया का एक वर्ग और कुछ पत्रकार जानबूझकर कंगना के खिलाफ एक एजेंडे के तहत काम कर रहे हैं और ऐसे लोगों से माफी नहीं मांगी जाएगी। फिलहाल कई पत्रकारों ने कंगना की किसी भी खबर या कवरेज पर रोक लगाने का फैसला किया है।

वहीं दूसरी ओर एकता कपूर की बालाजी टेली फिल्म्स नगे इस मामले में स्टेटमेंट जारी कर मीडिया से गुजारिश की है वो ’जजमेंटल है क्या’ को लेकर नो कवरेज और मीडिया बैन जैसी बातें ना करें।

स्टेटमेंट में कहा गया है कि ’जजमेंटल है क्या’ की एक्ट्रेस कंगना रनौत और रिपोर्टर की बहस के बारे में काफी कुछ छापा गया है। 7 जुलाई को हुआ ये इवेंट गलत मोड़ पर पहुंच गया। इस बहस में दोनों ही शख्स अपनी-अपनी बात रख रहे थे। लेकिन ये सब कुछ हमारे इवेंट के दौरान हुआ इसलिए फिल्म के प्रोड्यूसर होने के नाते हम माफी मांगते हैं और वहां जो कुछ भी हुआ उसके लिए खेद जताते हैं। हमारी मंशा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की नहीं थी।

हमारी फिल्म ’जजमेंटल है क्या’ 26 जुलाई को रिलीज होने वाली है। हम मीडिया से गुजारिश करते हैं कि एक घटना का असर पूरी टीम की मेहनत पर ना पड़ने दें। एक प्रोजेक्ट पर पूरी टीम की काफी मेहनत लगती है।

अब देखना यह है कि इस मामले में कंगना का रूख आगे क्या होगा?

दीपिका ने शेयर की यह प्यारी तस्वीर, लोगों का मिला यह रिएक्शन

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *