कन्नड़ एक्टर चिरंजीवी सारजा ने 39 साल की उम्र में ली अंतिम सांस, सदमे में साउथ इंडस्ट्री

दिग्गज बॉलीवुड एक्टर्स के निधन के बाद अब साउथ इंडस्ट्री ने भी एक और एक्टर चिरंजीवी सारजा को खो दिया है। बता दें कि चिरंजीवी की उम्र केवल 39 वर्ष थी। उनका निधन दिल का दौरा पड़ने के कारण हुआ। खबरों की मानें तो मशहूर साउथ इंडियन एक्टर को पहले से ही सांस से जुड़ी समस्या थी। ज्यादा तकलीफ होने के चलते उन्हें बेंगलुरु के जयनगर में एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। 7 जून को उन्होंने अस्पताल में अंतिम सांस ली।

चिरंजीवी सारजा की मृत्यु से पूरी बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री शोक में है। पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह शादीशुदा थे। उनकी पत्नी का नाम मेघना राज है। वह साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर  अर्जुन सारजा के भतीजे थे।

‘अम्मा आई लव यू’ फिल्म में काम कर चुके अभिनेता के निधन पर एक्ट्रेस प्रियामिनी, एक्टर विलास नायक और पूर्व क्रिकेटर अनिल कुंबले ने भी अपना दुख व्यक्त किया है। ट्विटर पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर अनिल कुंबले ने कैप्शन किया है कि ‘चिरंजीवी सारजा के निधन की खबर से दुखी हूं. एक यंग टेलेंट का अंत जल्दी हो गया. एक्टर को विनम्र श्रद्धांजलि’।

वहीं, विलास नायक ने लिखा है कि ‘चिरंजीवी सारजा के निधन की खबर से काफी दुखी हूं और स्तब्ध भी. यकीन ही नहीं हो रहा. एक प्रतिभाशाली नौजवान एक्टर को हमने खो दिया. भगवान उनके परिवार को शक्ति दे’।

चिरंजीवी सारजा सिंगा, चिर्रु, सम्हारा, अजीथ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें :  कंगना रनौत के डायरेक्शन में बनेगी फिल्म अपराजिता अयोध्या, राम मंदिर के विषय पर बेस्ड है कहानी