ड्रग्स मामले में कन्नड़ एक्ट्रेस संजना गलरानी गिरफ्तार, पुलिस पूछताछ जारी

कन्नड़ फिल्म उद्योग में मादक पदार्थों के सेवन का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में बड़ी कार्यवाही करते हुए केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) ने अभिनेत्री संजना गलरानी को मंगलवार को बैंगलोर से गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों से यह जानकारी प्राप्त हुई है। इससे पहले अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जिन पर शहर में बड़ी-बड़ी पार्टियों में लोगों को मादक पदार्थ मुहैया कराने का आरोप है।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह यहां इंदिरा नगर स्थित संजना गलरानी के आवास पर केंद्रीय अपराध शाखा ने छापा मारा। जिसके बाद अभिनेत्री को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के लिए उन्हें अपराध शाखा के कार्यालय ले जाया गया। केंद्रीय अपराध शाखा के मुताबिक गलरानी पर उस वक्त से ही नजर रखी जा रही थी जब उनके दोस्त राहुल के खिलाफ ड्रग से जुड़े मामले में मुकदमा दर्ज किया गया था।

संजना तमिल सिनेमा जगत का जाना-पहचाना नाम है। उन्होंने फिल्म ‘ओरु कधल सेवीर’ के जरिए 2006 में डेब्यू किया था। जिसके बाद उन्होंने कन्नड़ फिल्म ‘गंदा हेंताथी’ में भी काम किया है। मादक पदार्थों के मामले में अब तक 13 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया जा चुका है और छह गिरफ्तारी हुई है।

यह भी पढ़े: सुशांत केस में NCB ने रिया चक्रवर्ती को किया गिरफ्तार, कबूली ड्रग्स लेने की बात
यह भी पढ़े: भारतीय सेना को उकसाने के लिए चीन कर रहा चालबाजी, झूठ का ले रहा सहारा