टीवी जगत को लगा एक और बड़ा झटका, सुशांत के बाद अब इस अभिनेता ने की आत्महत्या

मनोरंजन जगत के लिए साल 2020 काफी बुरा रहा है। दरअसल, एक के बाद एक सेलेब्स इस साल दुनिया छोड़कर जा रहे है। इस लिस्ट में अब कन्नड़ टीवी एक्टर सुशील गौड़ा का नाम भी शामिल हो गया है। उन्होंने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हालांकि अभी तक उनकी मौत के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। सुशील गौड़ा फिल्म Salaga में पुलिस के रोल में दिखाई देने वाले थे, इस फिल्म में साउथ अभिनेता दुनिया विजय लीड भूमिका में है।

30 वर्षीय सुशील ने रोमांटिक सीरियल अंतपुरा में काम किया था। उन्होंने सुसाइड 7 जुलाई को किया है। अभिनेता के साथ-साथ वह फिटनेस ट्रेनर भी थे। सुशील के निधन पर अभिनेता दुनिया विजय ने दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा ‘जब मैंने पहली बार उसे देखा था तो मुझे वह हीरो की तरह लगे थे। फिल्म रिलीज होने से पहले ही वह हमें बहुत जल्दी छोड़ कर चले गए। लेकिन आत्महत्या करना किसी समस्या का हल नहीं है।

विजय ने आगे लिखा ‘मुझे लगता है कि इस साल मौत का सिलसिला नहीं रुकेगा। केवल कोरोना वायरस की वजह से यह नहीं हो रहा है। लोगों की नौकरियां जा रही हैं। उनमें विश्वास की कमी है। इस वक्त मजबूत होकर रहना है, जिससे इस मुश्किल घड़ी से निकल जाएं।

यह भी पढ़े: अभिनेत्री पायल रोहतगी का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, पीएम मोदी से की यह अपील
यह भी पढ़े: हरकतों से बाज नहीं आ रहा चीन, भारत और हांगकांग के बाद अब वियतनाम को उकसाया