घर बैठे बने ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा, खुद कपिल शर्मा ने बताया यह तरीका

टीवी का लोकप्रिय धारावाहिक ‘द कपिल शर्मा शो’ लॉकडाउन के बाद एक बार फिर से दर्शकों के सामने आ रहा है। लेकिन इस बार कोरोना रोकथाम के नियमों के तहत शो बिना दर्शकों के ही शूट किया जा रहा है। ऐसे में शो के होस्ट कपिल शर्मा ने दर्शकों के लिए एक तरीका बताया है, जिससे वे घर बैठे-बैठे भी शो का हिस्सा बन सकते है। कपिल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक शॉर्ट वीडियो पोस्ट कर दर्शकों को यह उपाय सुझाया है।

कपिल वीडियो पोस्ट करते हुए लिखते है ‘हेल्लो फ्रेंड्स, हम जल्द ही ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए एपिसोड्स के साथ आ रहे हैं। आप सब भी अपने घर से वीडियो कॉल के जरिए इसका हिस्सा बन सकते हैं।’ इसके बाद वह लिखते है कि कपिल शर्मा की टीम मुझे आपके घर तक ले जाएगी। मालूम हो कि कोरोना वायरस के चलते कपिल दर्शकों के सामने परफॉर्म नहीं करेंगे। स्टूडियो में उन्हें चीयर करने के लिए दर्शक नहीं होंगे।

एक इंटरव्यू के दौरान कपिल ने बताया कि बिना ऑडियंस के शो सूट हो रहा है और वह उन्हें बेहद मिस करेंगे। कपिल ने कहा कि ऑडियंस के सामने परफॉर्म करने की बात ही अलग होती है। बता दे शो की शूटिंग के सेट को बार-बार सेनेटाइज किया जा रहा है।

यह भी पढ़े: ट्रंप सरकार ने बढ़ाई ड्रेगन की टेंशन, डॉलर सिस्टम से बाहर हो सकता है चीन
यह भी पढ़े: सरकारी कंपनियों में चीन और पाकिस्तान की सेवाएं लेने पर लगा पूर्ण प्रतिबंध