करण जौहर ने करीना कपूर और आमिर खान के रैपिड फायर को बताया सबसे बकवास

करीना कपूर खान और आमिर खान शो कॉफी विद करण में नजर आए हैं। दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन के लिए शो में आए हैं। आमिर और करीना ने मिलकर करण की भी खूब क्लास लगाई। हालांकि शो को लेकर जितना एक्साइटमेंट था उतना मजेदार हुआ नहीं।

शो का रैपिड फायर राउंड काफी धमाकेदार होता है। लेकिन करीना वाला रैपिड फायर किसी को ज्यादा पसंद नहीं आया। दरअसल, करीना ने रैपिड फायर सेशन के शुरुआत में ही कह दिया था कि वह इस राउंड को कई बार जीत चुकी हैं और चाहती हैं कि आमिर खान इस बार इस राउंड को जीतें।

बोरिंग रैपिड फायर राउंड

इस दौरान करीना से जब पूछा गया कि नंबर 1 एक्टर और एक्ट्रेस कौन हैं तो उन्होंने एक्टर में आमिर खान का नाम लिया और एक्ट्रेस में अपना खुद का नाम लिया है। वह अंडररेटेड फिल्म में किसी का नाम नहीं लेती हैं और सेक्स लाइफ के बारे में पूछने पर भी कुछ जवाब नहीं देती हैं। आमिर भी यही कहते हैं कि करीना का रैपिड फायर फ्लॉप है जिसके बाद करीना कहती हैं कि शायद वह वही हैं जिन्हें उनके एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर द्वारा होस्ट की गई पार्टी में नहीं बुलाया।

आमिर का भी खास नहीं

खैर आमिर ने भी कुछ खास नहीं खेला और वह हर बात पर दोनों जवाब देते। उनसे जब रणबीर कपूर और रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ और करीना कपूर खान में से बेस्ट एक्टर के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि दोनों, तीनों।इसके बाद करण ने फिर ज्यूरी से पूछा कि उन्हें कौन विनर लगता है।

वह कहते हैं रि मैं डिसाइड नहीं कर सकता कि किसके जवाब सबसे ज्यादा घटिया थे। तो करीना पूछती हैं कि क्या हम इतने बुरे थे? फिर करण कहते हैं, मुझे लगता है कि रैपिड फायर के इतिहास में ये सबसे बुरा होगा। इसके बाद ज्यूरी अपना रिजल्ट बताती है 73 प्रतिशत से आमिर को विनर बनाया। आमिर को शायद इसलिए भी विनर बनाया, उनकी वन लाइनर की वजह से।

वैसे करण के अलावा फैंस ने भी सोशल मीडिया पर इस रैपिड फायर राउंड को बोरिंग बताया। आमिर ने शो में करण को होस्ट भी किया जिससे थोड़ा शो मजेदार हुआ। इतना ही नहीं, करण यह भी कहते हैं कि मुझे लगता था कि मुझे सिर्फ एक शख्स ट्रोल करता है, लेकिन अब मेरी लाइफ में एक और आ गया है। करण ने इस लाइन के द्वारा इनडायरेक्ट कंगना रनौत को लेकर कहा।

यह पढ़े: जब माधुरी दीक्षित से अफेयर के चर्चों के बीच एक दिन सेट पर पहुंच गई अनिल कपूर की पत्नी