करन जौहर ने पब्लिक को फ्री में दिखाई फिल्म, लोगों ने कहा ‘खरीदे हुए ऑडियंस’

शुक्रवार को रिलीज हो रही फिल्म जुग जुग जीयो के प्रमोशन में निर्माता करन जौहर और तमाम ऐक्टर कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. लेकिन सोमवार को तब सबको हैरानी हुई जब दिल्ली में करन जौहर और उनकी टीम ने करीब सौ दर्शकों के लिए फिल्म का फ्री शो रखा. फिल्म के बाद वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू सिंह समेत टीम पर्दे के सामने पहुंच गई. पब्लिक खुशी से झूम उठी. इसके बाद हर किसी ने यही कहा कि फिल्म बढ़िया है. करन जौहर ने पब्लिक के रिएक्शन का वीडियो अपने ट्विटर हैंडर पर शेयर किया है.

उल्टा पड़ा दांव

ट्विटर पर यह वीडियो शेयर करने का करन का दांव तब उल्टा पड़ गया, जब लोगों ने कमेंट बॉक्स में लिखना शुरू कर दिया कि ये खरीदे हुए ऑडियंस हैं. किसी ने कहा कि पैसे देकर इन लोगों को बुलवाया गया होगा और अपनी तारीफ कराई होगी. अक्षय फैन नाम के एक अकाउंट ने लिखा कि मैं वहां था, बकवास है फिल्म. किसी ने करन जौहर को नेपोटिज्म की याद दिला दी। कियारा आडवाणी को छोड़ दें वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू सिंह बॉलीवुड फिल्मी परिवारों से हैं. किसी ने फिल्म की एडवांस बुकिंग के स्क्रीन शॉट शेयर कर दिए, जिसमें सिनेमा हॉल खाली है.

नया नहीं आइडिया

हाल के समय में फिल्म प्रमोशन का यह नया चलन शुरू हुआ है, जिसमें फिल्ममेकर सिनेमा हॉल में अपने ऑडियंस का रिएक्श लेकर उसे सोशल मीडिया में शेयर करते हैं. द कश्मीर फाइल्स के दौरान निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने एडवांस में लोगों को फिल्म दिखाई. वहां मिली प्रतिक्रियाओं ने फिल्म के पक्ष में माहौल बनाने का काम किया था.

करन गए विदेश

फिल्म रिलीज से पहले करन जौहर छुट्टियां मनाने लंदन चले गए हैं. उन्होंने कहा कि प्रोड्यूसर का काम मैं कर चुका. अब पैरेंट के रूप में अपनी जिम्मेदारी निभानी है. यह पहला मौका है जब करन अपनी किसी फिल्म की रिलीज से पहले विदेश चले गए. जुग जुग जीयो की एडवांस बुकिंग रविवार को शुरू हुई थी. इंडस्ट्री उम्मीद में है कि गंगूबाई काठियावाड़ी और भूल भुलैया 2 के बाद बॉक्स ऑफिस को इस फिल्म से कुछ राहत मिल सकती है.

यह भी पढ़े.Hinduja समूह की कंपनी बांटेगी मुनाफा, कंपनी के शेयर की बढ़ी खरीदारी