Breaking News
Home / टेक्नोलॉजी / Karbonn Aura Note 2 स्मार्टफोन फैशन आई फीचर के साथ हुआ लॉन्च!

Karbonn Aura Note 2 स्मार्टफोन फैशन आई फीचर के साथ हुआ लॉन्च!

भारतीय स्मार्टफोन मेकर कंपनी कार्बन ने अपना नया सेलफोन ऑरा नोट 2 पेश कर दिया है। इस सेलफोन का मूल्य 6,490 रुपये है। ग्राहक इस हैंडसेट को दो कलर ऑप्शंस कॉफी-शैंपेन और ब्लैक शैंपेन में खरीद सकते है। इस सेलफोन की यूएसपी Fashion Eye एप है। इस एप के द्वारा लोग ऑनलाइन शॉपिंग आसानी से कर सकेंगे |

नूबिया ने 3 जीबी रैम के साथ लॉन्च किया एम2 प्ले स्मार्टफोन!

कार्बोन कंपनी के एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर शशीन देवसरे ने बताया कि, “कार्बन पर हम अपने ग्राहकों को कॉम्पटीटिव मूल्यों में न केवल तकनीक को बढ़ावा देते हैं बल्कि यूनिक सुविधाएं देने की भी कोशिश करते हैं। फैशन आई के साथ हमारा लक्ष्य अपने ग्राहकों का अनुभव बेहतर बनाना और फैशन को ज्यादा से ज्यादा सहज बनाना है। इस नई तकनीक से यह फोन इस श्रेणी का लोकप्रिय फोन बन जाएगा।”

जानिए कार्बन ऑरा नोट 2 के स्पेसिफिकेशन्स :

इस सेलफोन में 5.5 इंच एचडी आईपीएस डिस्प्ले अवेलेबल है। यह स्मार्टफोन 1.25 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर और 2 जीबी रैम को सपोर्ट करता है। इस हैंडसेट में 16 जीबी की इंटरनल मैमोरी उपलब्ध है जिसको माइक्रोएसडी कार्ड के द्वारा 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह सेलफोन एंड्रायड 7.0 नॉगट पर वर्क करता है।

कैमरे की बात करें तो इस हैंडसेट में13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद है। इस सेलफोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। ये सेलफोन 2900 एमएएच की बैटरी को सपोर्ट करता है।

भारत में लॉन्च हुआ HTC का 6GB रैम वाला ये धमाकेदार फ़ोन जानिए कीमत और फीचर

कनेक्टिविटी ऑप्शंस के लिए इस फ़ोन में ब्लूटूथ, जीपीएस, एफएम रेडियो और जी/पी/एल सेंसर्स, ओटीजी और इन-बिल्ट फोटो और वीडियो एडिटर जैसे फीचर्स अवेलेबल हैँ।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *