करीना कपूर ने पोस्ट करके डिलीट कर दी जेह की ये फोटो, योग दिवस से जुड़ा था कैप्शन

करीना कपूर खान ने अपने बेटे जहांगीर अली खान (जेह) की एक क्यूट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसे कुछ ही देर बाद उन्होंने डिलीट कर दिया। फोटो पर कुछ ही मिनटों पर लाखों लाइक्स आ गए थे और जेह की बुआ सबा पटौदी ने भी इस फोटो पर कमेंट करके जेह की तारीफ लिखी थी। लेकिन सवाल ये उठता है कि आखिर करीना कपूर खान ने इस फोटो को पोस्ट करने के कुछ ही मिनट बाद डिलीट क्यों कर दिया?

पोस्ट करके क्यों डिलीट कर दी फोटो?

फोटो में करीना कपूर का बेटा जेह (जहांगीर अली खान) अपने हाथों का सहारा लेकर खड़ा होने की कोशिश कर रहा है। फोटो में उसका पॉश्चर देखकर लग रहा है जैसे वो प्लैंक करने की कोशिश कर रहा हो। करीना कपूर खान ने फोटो क्यों डिलीट की इसका जवाब तो वही देंगी लेकिन आपको बता दें कि इस तस्वीर के साथ करीना कपूर ने जो कैप्शन लिखा वो योग दिवस से जुड़ा था।

फोटो देखकर ऐसा था बुआ का रिएक्शन

जेह की इस फोटो को शेयर करते हुए करीना कपूर खान ने लिखा था, ‘संतुलन… योग और जीवन के मामले में ये बहुत ज्यादा महत्व रखने वाला शब्द है। हैप्पी इंटरनेशनल योग दिवस दोस्तों। मेरा जेह बाबा।’ जेह की इस फोटो पर ढेरों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी और जेह की बुआ सबा पटौदी ने भी इस फोटो पर अपना रिएक्शन दिया था।

जेह की क्यूट फोटो देखकर क्रेजी हुए फैंस

सबा पटौदी ने फोटो पर दिल वाला इमोजी बनाते हुए लिखा- माशाअल्लाह। पूनम दमनिया ने जेह की इस फोटो को देखकर कमेंट सेक्शन में ‘डॉल’ लिखा था। लोगों ने कमेंट बॉक्स में करीना कपूर और उनके परिवार को योग दिवस की शुभकामनाएं दी थीं। बता दें कि जेह का नाम उसके जन्म के काफी वक्त बाद रिवील किया गया था।

यह भी पढ़े.दुनिया भर की बड़ी वेबसाइट्स में आई गड़बड़ी, इंडियन यूजर भी हुए परेशान