मेकअप कराते हुए बेटे जेह का मन बहलाते दिखीं Kareena Kapoor Khan, फोटो जीत लेगी आपका दिल

करीना ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “डबल मार झेलने वाली इंसान बनी हुई हूं. कंपनी के बेस्ट मैन के लिए मैं तैयार हो रही हूं. कलिमपोंग में चौथा दिन है यह मेरा. द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट की शूटिंग चल रही है.”

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) आजकल नेटफ्लिक्स ड्रामा ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म की शूटिंग कलिमपोंग में चल रही है. करीना के साथ यहां जेह अली खान भी गए हुए हैं. एक्ट्रेस एक ओर अपने सीन्स में व्यस्त चल रही हैं तो वहीं, दूसरी ओर वह जेह का ख्याल रखना भी नहीं भूल रही हैं. करीना कपूर खान ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह मेकअप कराते हुए जेह संग खेलती भी नजर आ रही हैं. यानी एक समय पर करीना दो काम कर रही हैं. फिल्म की बात करें तो इसे सुजॉय घोष बना रहे हैं.

करीना ने शेयर की फोटो

करीना ने जो फोटो शेयर की है, उसमें जेह संग एक्ट्रेस की जबरदस्त बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है. फोटो में देखा जा सकता है कि करीना कपूर खान चेयर पर बैठी हैं. सामने जेह बैठे हैं. करीना के असिस्टेंट एक मेकअप कर रहे हैं. दूसरी असिस्टेंट उनके बाल कर रही हैं. ब्लैक टॉप और ब्लू जीन्स के साथ करीना ने स्नीकर्स कैरी किए हुए हैं. करीना, बेटे जेह के सामने फेसेस बना रही हैं, जिससे वह उन्हें बहला सकें और उनके साथ खेल सकें. कहना पड़ेगा कि करीना एक पल दो काम में जुटी हैं. मल्टी टास्किंग करीना ने खुद यह फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. करीना बखूबी जानती हैं कि वह वर्क लाइफ और पर्सनल लाइफ को किस तरह बैलेंस करके चल सकती हैं.

यह भी पढ़े.धूम मचाने आ रहा है रेट्रो डिजाइन वाला ये 4 इंच का मिनी स्मार्टफोन, फीचर्स में बड़े-बड़ों को देगा टक्कर