शुभमन गिल की तारीफ में बोले कार्तिक, कहा-वह ऐसे ही बिना दबाब खेलते रहे

IPL 2020 में शनिवार को हुए मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से करारी मात दी है। मैच में युवा बल्लेबाज शुभमन गिल के नाबाद अर्धशतक और पैट कमिंस की अगुवाई में गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन की मदद से केकेआर को शानदार जीत हासिल हुई। पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स ने चार विकेट पर 142 रन बनाये। जवाब में केकेआर ने दो ओवर रहते तीन विकेट खोकर 145 रन बना जीत हासिल की।

केकेआर की जीत में गिल ने 62 गेंद में पांच चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 70 रन बनाये। वहीं, मोर्गन ने तीन चौके और दो छक्के की मदद से 29 गेंद में 42 रन बनाए। मैच के बाद केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने शुभमन गिल की जमकर तारीफ की है। कार्तिक ने शुभमन गिल को इस जीत का श्रेय दिया। उन्होंने कहा हम युवाओं को तैयार करने में सक्षम हैं, युवाओं को अच्छा करते हुए देखना अच्छा लगता है। वे चाहते है गिल इसी तरह खेलते रहे।

कप्तान कार्तिक ने आगे कहा यदि आपको पता है आपको क्या रन चेस करना है, तो यह काफी अच्छा होता है। हम कड़ी मेहनत कर रहे है और उम्मीद है परिणाम अच्छे मिलेंगे। कार्तिक ने कहा हमारी टीम में काफी ऑलराउंडर खिलाड़ी है, और उनका सही समय पर उपयोग करना हमारे लिए अच्छा रहेगा।

यह भी पढ़े: बीते 24 घंटे में भारत में 88,600 नए कोरोना मरीज, 1,124 लोगों की मौत
यह भी पढ़े: पूर्व कैबिनेट मंत्री मेजर जसवंत सिंह का निधन, प्रधानमंत्री और रक्षा मंत्री से जताया दुःख