जानिए, कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म ‘धमाका’ के बारे में

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन जल्द ही ‘धमाका’ मे आएंगे नजर। फिल्म निर्माता राम माधवानी की अगली थ्रिलर फिल्म ‘धमाका’ में कार्तिक मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। थ्रिलर जोन की इस फिल्म में काम करने को लेकर कार्तिक उत्साहित नजर आएं। वहीं इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू की जा चुकी है। कार्तिक ने अपने जन्मदिन के दिन ही इस फिल्म की अनाउंसमेंट की थी।

वह इस फिल्म में एक ऐसे पत्रकार की भूमिका निभाएंगे जो मुंबई में हुए आतंकी हमले का लाइव ब्रॉडकास्ट कवर करता है। वहीं आज इस फिल्म के किरदार को कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। इस फिल्म में कार्तिक के किरदार का नाम ‘अर्जुन पाठक’ हैं।

कार्तिक द्वारा शेयर किए गए फोटो की बात करें तो, फोटो में कार्तिक सूट-बूट पहने आंखों पर चश्मा लगाए इंटेंस लुक में दिखाई दे रहें हैं वहीं उनके शर्ट पर खून के दाग नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर कर कार्तिक ने कैप्शन में लिखा,’ मिलिए…अर्जुन पाठक से।’

कार्तिक आर्यन की साल 2021 में रिलीज हो सकती है। फिल्म को डायरेक्ट राम माधवानी करेंगे। फिल्म को प्रोड्यूस रॉनी स्क्रूवाला कर रहे हैं।वहीं बता दें कि,कार्तिक आर्यन आखिरी बार डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल’ में सारा अली खान के साथ दिखाई दिए थे। कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्मों में कियारा आडवाणी के साथ ‘भूल भुलैया 2’ और जाह्नवी कपूर के साथ ‘दोस्ताना 2’ शामिल हैं।

रिलीज हुआ केजीएफ 2 का नया पोस्टर