Breaking News
Home / क्राइम / कठुआ रेप केस पर पूरे देश में उबाल, सुनवाई आज

कठुआ रेप केस पर पूरे देश में उबाल, सुनवाई आज

पूरे देश को हिलाकर रख देने वाले कठुआ रेप केस की सुनवाई आज से शुरू होगी। सभी आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आरोपियों में नाबालिग भी शामिल है। कठुआ न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत के समक्ष मामले की सुनवाई की जाएगी।

loading...

आज का राशिफल (16 अप्रैल 2018): जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए

इस मामले को लेकर दो विशेष लोक अभियोजकों की नियुक्ति की गई है। क्राइम शाखा की चार्जशीट के मुताबिक के मुताबिक यह एक सुनियोजित साजिश के तहत हुआ है। बकरवाल समुदाय की लडक़ी का अपहरण, बलात्कार और हत्या एक सुनियोजित साजिश का हिस्सा थी ताकि इस अल्पसंख्यक घुमंतू समुदाय को इलाके से हटाया जा सके।

दिल्ली और दुर्गापुर के बीच फिर से शुरू हुई एयर इंडिया की उड़ान सेवा

इसमें कठुआ के एक छोटे गांव के एक मंदिर की व्यवस्था देखने वाले सांझीराम को मुख्य साजिशकर्ता बताया गया है। सांझीराम के अलावा विशेष पुलिस अधिकारी दीपक खजूरिया और सुरेंद्र वर्मा, मित्र प्रवेश, कुमार उर्फ मन्नु, राम का भतीजा एक नाबालिग और उसका बेटा विशाल उर्फ ‘शम्मा’ इस मामले में आरोपी बताए जा रहे हैं। इस पूरे मामले पर देश में आक्रोश फैल गया है। पूरे देश में जगह-जगह धरने और प्रदर्शन  का दौर जारी है। कठुआ रेप केस को लेकर बॉलीवुड भी सडक़ पर उतर आया और मुंबई की सडक़ो पर विरोध प्रदर्शन किया।

Loading...
loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *