Katrina Kaif Instagram अकाउंट हुआ हैक या एक्ट्रेस ने बदल लिया नाम? जानें क्या देखकर कंफ्यूज हो रहे फैंस

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ अपनी पर्सनल लाइफ में काफी बिजी हैं. वो अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर भी तैयारी कर रही हैं. वहीं, इन सबके बीच कटरीना कैफ का सोशल अकाउंट जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है. कटरीना कैफ का इंस्टाग्राम प्रोफाइल देखकर फैंस कंफ्यूज हो गए हैं. उनका नाम प्रोफाइल पर कुछ और ही दिखा रहा है और इसकी वजह से इंटरनेट पर हलचल मच गई है. लोगों का मानना है कि एक्ट्रेस का इंस्टा अकाउंट हैक हो गया है लेकिन कुछ लोगों ने ये भी कहा है कि एक्ट्रेस ने ये कारनामा खुद ही कर दिया है.

दरअसल, कटरीना कैफ का नाम जब लोग गूगल पर सर्च कर रहे हैं तो उन्हें एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट कुछ अजीब नजर आ रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इंस्टाग्राम अकाउंट पर कटरीना कैफ का नाम बदला हुआ दिख रहा है. उनके सोशल अकाउंट पर ‘कटरीना कैफ’ तो लिखा दिख रहा है लेकिन उनके नाम के आगे एक अलग ही नाम लगा हुआ है.

सोशल मीडिया पर कुछ स्क्रीनशॉट वायरल हो रहे हैं जिनमें कटरीना कैफ के नाम के आगे कमेडिया मोडरेट्स (Camedia Moderatez) नाम लिखा दिख रहा था. एक्ट्रेस के फैंस ने सोशल मीडिया पर उनकी प्रोफाइल के स्क्रीनशॉट साझा करके उनके इंस्टा अकाउंट के हैक होने का शक जताया है. कई लोग ये भी कह रहे हैं कि ये नाम एक्ट्रेस ने खुद ही जोड़ दिया है क्योंकि इसके जरिए वो किसी फिल्म का प्रमोशन करना चाहती थीं.

हालांकि, अभी तक इस पूरे मामले पर एक्ट्रेस की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. ऐसे में फैंस उनसे पूछते दिख रहे हैं कि आखिर सच्चाई क्या है? वर्क फ्रंट की बात करें तो कटरीना जल्द ही अपनी फिल्म ‘फोन भूत’ लेकर आने वाली हैं. इसके अलावा वो सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग भी कर रही हैं.

यह भी पढ़ें:

ताइवान पर खुलकर चीन के साथ आ गया रूस, पाकिस्तान भी सदाबहार दोस्त के समर्थन में