अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए कैटरीना कैफ ने करवाया नया हेयरकट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्मों की तैयारी में जुटने के लिए तैयार हैं। कैटरीना इस साल कई फिल्मों में नजर आनेवाली हैं। कैटरीना ने अब अपनी नई फिल्म की तैयारी शुरू करने की जानकारी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी। नई फिल्म के लिए कैटरीना ने अपने नए हेयरकट के लुक को आज शेयर किया‌। बता दें कि, कैटरीना कैफ के साथ-साथ इस बार उनकी बहन इसाबेल कैफ भी बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं ‌।

कैटरीना ने आज अपने नए लुक की तस्वीर को शेयर किया‌। जिसमें कैटरीना नए हेयरकट में दिखी इस तस्वीर को शेयर कर कैटरीना ने कैप्शन में लिखा,’ नया दिन, नया हेयरकट और नई फिल्म!!’ बता दें कि कैटरीना के नए हेयरकट को पसंद किया जा रहा है। जंहा कैटरीना भी अपने इस नए लुक को पसंद करती दिखी और फिल्मों की शुरुआत करने के लिए एक्साइटेड नजर आई।

बता दें कि, कैटरीना आख़िरी बार सलमान खान के साथ ‘भारत’ फिल्म में नजर आई थी। वहीं साल 2020 में कैटरीना और अक्षय कुमार की रिलीज होने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ कोरोनावायरस के बाद अब इस साल रिलीज होने के लिए तैयार हैं। कैटरीना और अक्षय की फिल्म 30 अप्रैल को रिलीज हो रही है। वहीं जल्द ही अक्षय और कैटरीना फिल्म के प्रमोशन में भी जुटते नजर आएंगे।

कैटरीना सूर्यवंशी के अलावा ‘फोन भूत’ फिल्म में भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। कैटरीना के साथ-साथ इस फिल्म में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म के अनाउंसमेंट के साथ तीनों ने फोटोशूट के दौरान की अपनी तस्वीरों को भी शेयर किया था। फिल्म एक हॉरर-कॉमेडी कहानी पर बनी‌ है। इस फिल्म को फरहान अख्तर द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। वहीं अब देखना होगा कैटरीना का यह नया लुक किस फिल्म में फिल्माया जाएगा।

यह भी पढ़ें:

मजेदार जोक्स: पप्पू की ये शरारत जानकर आप भी हँसते-हँसते हो जायेंगे लोटपोट