Breaking News
Home / टेक्नोलॉजी / KENT ने लांच किया, नेक्सजेन आरओ वाटर प्यूरिफायर

KENT ने लांच किया, नेक्सजेन आरओ वाटर प्यूरिफायर

देश की सबसे बड़ी आरओ वॉटर प्युरिफायर कंपनी केंट ने जयपुर में अपनी नई खोज नेक्सजेन आरओ वाटरप्यूरिफायर लांच किया। नई तकनीक से युक्त आरओ मे एक अतिरिक्त यूवी सुरक्षा कवच प्रदान किया गया है जिससे की स्टोरेज टैंक मे भी पानी की शुद्धता बरकरार रहती है।

loading...

जयपुर में वाटर प्यूरिफायर की नई रेंज लांच करते हुए केन्ट आरओ सिस्टम्स लिमिटेड के निदेशक वरुण गुप्ता ने कहा ‘‘केंट आरओ ब्रांड शुद्धता का पर्याय बन गया है। ग्राहकों के इस विश्वास से प्रेरित होकर हमने इनोवेशन को ध्यान में रखा और आधुनिक टेक्नोलॉजी और किफायती कीमत पर हमारे ग्राहकों को यह नवीनतम समाधान पेश किया।

हमारी इस नवीनतम पेशकश में प्यूरिफायर के स्टोरेज टैंक में यूवी सुरक्षा प्रदान की गई है, यह एक ऐसा इनोवेशन है जिससे एक बार प्यूरिफाई किया गया पानी हमेशा 100 प्रतिशत शुद्ध रहता है तथा ग्राहक के दिलो दिमाग को 100 प्रतिशत शांति एवं संतुष्टि प्रदान करता है।

लंबे समय तक संग्रहित शुद्ध पानी लंबे समय तक संग्रहित शुद्ध पानी मे भी बैक्टीरिया और वायरस के फिर से सक्रिय होने की संभावना को देखते हुये केंट आर ओ ने इस तकनीक को विकसित किया है।

इस तकनीक मे आरओ के वॉटर स्टोरेज टैंक में यूवी-एलईडी प्रकाश संरक्षण के साथ यह यह निशिंचितता रहती है कि स्टोर किए गए शुद्ध पानी के टैंक में कभी भी संक्रमित न हो। संक्षेप में, यह सुरक्षा की एक अतिरिक्त परत के रूप में कार्य करता है और यह सुनिश्चित करता है कि हर समय उपभोक्ता को 100 प्रतिशत शुद्ध पानी मिल जाए।

Loading...
loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *