पति की मौत के सिर्फ एक दिन बाद काम पर लौट आईं केतकी दवे, रसिक ने मरने से पहले कही थी ये बात

कई फिल्मों और टीवी शोज का हिस्सा रह चुके एक्टर रसिक दवे का हाल ही में निधन हो गया। रसिक दवे के निधन के सिर्फ एक दिन बाद उनकी पत्नी केतकी दवे काम पर वापस आ गई हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी निजी जिंदगी को काम से दूर रखना पसंद है। बता दें कि मौत से पहले रसिक ने केतकी से कहा था कि वह उनके जाने के बाद भी काम करती रहेंगी।

नच बलिए में साथ काम करते आए थे नजर’

रसिक दवे और केतकी दवे मिलकर एक ड्रामा कंपनी चलाते थे और दोनों ने कई मशहूर धारावाहिकों में काम किया था। 40 साल तक केतकी और रसिक शादी के बंधन में बंधे रहे और दोनों साल 2006 में टीवी शो ‘नच बलिए’ बलिए में भी साथ काम करते नजर आए थे। केतकी और रसिक के 2 बच्चे हैं। बेटे का नाम अभिषेक दवे है और बेटी का नाम रिद्धि दवे है।

‘लोग मेरी तकलीफ का हिस्सा ना बनें

TOI के साथ बातचीत में केतकी दवे ने कहा, ‘मैं नहीं चाहती कि लोग मेरी तकलीफ का हिस्सा बनें। लोगों को अपनी खुशी को एन्जॉय करना चाहिए। मैं किसी भी किरदार में तुरंत समा जाती हूं और मैं नहीं चाहती कि केतकी दवे की निजी जिंदगी उस किरदार को प्रभावित करे। कल सूरत में एक प्ले था और मैं वहां भी गई थी।’

नहीं चाहती कोई मेरी वजह से परेशान हो

केतकी ने कहा, ‘मैं तब भी काम पर गई हूं जब मेरी तबीयत ठीक नहीं थी। किसी प्रोजेक्ट का सिर्फ मुझसे वास्ता नहीं होता है। इसका वास्ता मेरी पूरी टीम से होता है। शोज एडवांस में बुक हो जाते हैं और मैं नहीं चाहती कि मेरी वजह से कोई भी परेशानी झेले।’ मालूम हो कि रसिक को पिछले 4 सालों से किडनी से जुड़ी तकलीफें थीं।

यह पढ़े: दीपिका पादुकोण ने डिप्रेशन को ऐसे दी मात, कहा- ‘एक वक्त पर आते थे आत्महत्या के ख्याल’