धोनी पर भड़के केविन पीटरसन, कहा-मैं उनकी नॉनसेंस स्वीकार नहीं कर सकता

आईपीएल 2020 में चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपना पहला मैच जीतने वाली चेन्नई सुपर किंग्स को दूसरे मैच में राजस्थान रॉयल्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद से ही क्रिकेट फैंस और समीक्षक चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के फैसलों की आलोचना कर रहे है। धोनी का खुद लक्ष्य का पीछा करते हुए निचले क्रम में आकर बल्लेबाजी करना उनके फैंस को रास नहीं आया है। इस वजह से उनकी आलोचना हो रही है।

निचले क्रम में बल्लेबाजी करना पसंद करने वाले धोनी को कई पूर्व क्रिकेटरों ने सलाह दी है कि, अब उन्हें ऊपरी क्रम में आकर खेलना चाहिए। इसी बीच इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने भी धोनी को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने कहा है कि मैच में धोनी ने आखिर में शॉट लगाने शुरू किए थे, जिसकी वजह से उन्हें 16 रनों से हार का सामना करना पड़ा। पीटरसन ने आगे कहा कि टी-20 फॉर्मेट में आप एक के बाद एक पांच मैच लगातार हार भी सकते है।

पूर्व इंग्लिश बल्लेबाज ने कहा कि लगातार हार के बाद आप यह सोचने लगेंगे कि क्‍या हम सच में फाइनल तक पहुंच भी सकते हैं या नहीं। धोनी की इस नॉनसेंस को मैं कभी स्‍वीकार नहीं कर सकता। बता दे धोनी ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में 17 गेंदों पर 29 रनों की पारी खेली थी। इस दौरान उन्होंने टॉम करन की तीन गेंदों पर लगातार तीन छक्के भी जड़े थे। धोनी की आलोचना इसलिए हो रही है क्योंकि वह हर बार अंत में बल्ला चलना शुरू करते है।

यह भी पढ़े: पिछले पांच दिनों से देश में कोरोना से रिकवरी अच्छी, नए मरीजों की तुलना में अधिक
यह भी पढ़े: KKR के खिलाफ मैच में हुआ कुछ ऐसा, जिसे भूलना चाहेंगे यॉर्कर मैन बुमराह