रिलीज हुआ केजीएफ 2 का नया पोस्टर

साऊथ फिल्म इंडस्ट्री की ब्लॅाकबस्टर फिल्म ‘केजीएफ 1’ को रिलीज हुए आज दो साल पूरे हो गए वहीं अब ‘केजीएफ2’ को रिलीज किए जाने की तैयारी की जा रही है। आज ‘केजीएफ 2’ के नए पोस्टर को रिलीज किया गया साथ ही जानकारी दी गई कि फिल्म के टीजर को 8 जनवरी के दिन रिलीज किया जा रहा है।

आज रिलीज किए गए पोस्टर में फिल्म के मुख्य किरदार निभा रहे एक्टर ‘यश’ को देखा जा सकता है। यश अपने किरदार के अंदाज में सिंघासन पर बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं पोस्टर पर मशाल जलती हुई दिख रही है और उस पर लिखा है,’ साम्राज्य पर एक सनसनी नजर…’ इस पोस्टर के साथ-साथ लिखा गया है। 8 जनवरी के दिन रिलीज किया जाएगा टीजर…’

बता दें कि, केजीएफ 2 को डायरेक्ट प्रशांत नील और प्रोड्यूस विजय किरागंदूर कर रहें हैं। इस फिल्म को तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में संजय दत्त और रवीना टंडन भी मुख्य भूमिका निभाने जा रहे हैं।
वैसे फिल्म के लीड एक्टर्स यश ने पहले ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी हैं। और साथ ही अन्य किरदार भी इस फिल्म के साथ जुड़ते नजर आ रहे हैं।

केजीएफ 2 के जरिए संजय साऊथ फिल्मों में अपना डेब्यू करने जा रहें हैं। इस फिल्म में संजय नेगेटिव किरदार ‘अधिरा’ में नजर आएंगे, वहीं रवीना टंडन भी फिल्म में मुख्य भूमिका निभिती नजर आएंगी। केजीएफ 2 के लीड रोल में यश और श्रीनिधी शेट्टी नजर आएंगी।

फैंस और फोलोअर्स टीजर के साथ साथ अब फिल्म के जल्द रिलीज होने का भी बेसब्री इंतजार कर रहे हैं। इसके साथ ही आज केजीएफ 1 के रिलीज हुए 2 साल होने की खुशी जाहिर की जा रही है। वहीं बता दें कि 8 जनवरी के दिन फिल्म के लीड एक्टर यश अपना जन्मदिन मनाएंगे और उसी दिन फिल्म के टीजर के साथ-साथ फिल्म के रिलीज डेट को भी रिवील किया जाएगा।