Breaking News
Home / मनोरंजन / बीमार इरफान खान की शाहरुख़ खान ने की मदद

बीमार इरफान खान की शाहरुख़ खान ने की मदद

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान पिछले कुछ महीनों से न्यूरोएंडोक्राइन नामक कैंसर से जूझ रहे हैं। जिसके इलाज के लिए वे करीब 3 महीने से लंदन में हैं। उनकी इस मुश्किल घड़ी में फैंस से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक सभी उनके अच्छे होने की लगातार दुआएं कर रहे हैं।

loading...

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर कुछ वक्त पहले ही इरफान ने एक पोस्ट साझा की थी जो बहुत ही भावुक कर देने वाली थी। उनकी इस पोस्ट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे कितने कठिन दौर से गुजर रहे हैं।

उनके इस कठिन वक्त में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी उनके साथ हैं। इस बात का सबूत भी सामने आ गया है कि शाहरुख को बॉलीवुड का बादशाह यूंहि नहीं कहा जाता। फिल्म इंडस्ट्री में जितना बड़ा उनका औहदा है उतना ही बड़ा उनका दिलBHI है एक बार फिर शाहरुख ने साबित कर दिखाया हैं।

खबरों की मानें तो इलाज के लिए लंदन रवाना होने से पहले इरफान की पत्नी सुतापा ने शाहरुख को फोन करके घर बुलाया था। इरफान शाहरुख खान से मिलना चाहते थे। ऐसा कहा जाता है कि दोनों एक दुसरे के बेहद करीब हैं।

उस वक्त शाहरुख खान अपनी किसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त होने के बाद भी इरफान से मिलने उनके घर पहुंचे। जहां दोनों ने एक दुसरे के साथ बहुत वक्त बिताया। यहीं शाहरुख ने उन्हें अपने लंदन स्थित घर की चाबी दी थी। इरफान ने इन्हें लेने से मना किया लेकिन शाहरुख के कई बार कहने के बाद इरफान इसे लेने से नहीं रोक पाए। शाहरुख ने ऐसा इसलिए किया ताकि इरफान और इरफान की फैमिली वहां सहज पूर्ण्तः महसूस कर सके।

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी ‘सत्यमेव जयते’ और ‘गोल्ड’

Loading...
loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *