Khesari Lal Yadav ने माई-बाबूजी के लिए खरीदी लग्जरी कार, फोटो ने जीता लोगों का दिल

भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपनी फिल्मों और गानों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी छाए रहते हैं. वहीं, खेसारी की निजी जिंदगी से कई कॉन्ट्रोवर्सीज भी जुड़ी हुई हैं. वहीं, हाल ही में वो अपने माता-पिता को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में आ गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि खेसारी ने अपने माई- बाबूजी को एक शानदार कार गिफ्ट की है. सिर्फ यही नहीं उन्होंने दोनों को कार में बिठाकर तस्वीर भी ली है. खेसारी के माता-पिता की वायरल हो रही तस्वीर ने इंटरनेट पर कई लोगों का दिल जीत लिया है.

Khesari Lal Yadav ने जीता दिल
खेसारी लाल यादव ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके माई-बाबूजी कार के अंदर बैठे दिखाई दे रहे हैं. खेसारी के पिता ड्राइविंग सीट पर स्टेयरिंग थामे नजर आ रहे हैं और उनके बगल वाली सीट पर खेसीर की मां बैठी हुई हैं. दोनों कार में बैठकर कैमरे के सामने पोज देते दिखाई दे रहे हैं. खेसारी के माई-बाबूजी की ये तस्वीर जमकर वायरल हो रही है और कई लोगों ने इस कारनामे के लिए उनकी तारीफें भी की हैं.

अपने पेरेंट्स को कार गिफ्ट करने के बाद खेसारी की खुशी का ठिकाना नहीं है. उन्होंने इस कार की तस्वीर शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा- ‘बाबु जी और माई ला आज स्कॉर्पिओ कसाइल ह…’ उन्होंने कार को लेकर फैंस से राय भी मांगी है और उन्हें सभी की खूब बढ़ाई मिल रही है.

बता दें कि खेसारी पहले कई इंटरव्यूज में बता चुके हैं कि उन्होंने एक वक्त पर गरीबी भरे दिन भी देखे हैं. उनके पिता गली- गली जाकर चने बेचते थे और अपने परिवार का किसी तरह गुजारा करते थे. खेसारी ने बताया था कि एक समय ऐसा था जब उनका घर मिट्टी का बना था. चाचा के बच्चों को लेकर वो कुल सात भाई थे, जिसके भरण-पोषण की जिम्मेदारी उनके पिता जी के ही कंधों पर थी.

यह भी पढ़ें:

सरकार के इस फैसले के बाद 5 रुपये तक सस्ता हो सकता है खाद्य तेल, चीनी भी नहीं लगेगी कड़वी!