The Archies की शूटिंग खत्म कर मुंबई पहुंचीं खुशी कपूर और सुहाना खान, बहन को देखते ही गले लगे अगस्त्य नंदा

जोया अख्तर की अपकमिंग फिल्म द आर्चीज (The Archies) अपने पहले लुक के लॉन्च होने के बाद से ही लगातार सुर्खियों में छाया हुआ है। इस फिल्म से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan), श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) भी इसी फिल्म से अपनी पारी की शुरुआत करेंगे।

कुछ हफ्ते पहले ही इसका पहला टीजर भी सामने आया है जिसे लोगों ने अच्छा-खासा रिस्पॉन्स भी दिया है। खुशी, सुहाना और अगस्त्य ऊटी में द आर्चीज की शूटिंग में व्यस्त थे। तीनों वहां से सोशल मीडिया पर लगातार तस्वीरें भी शेयर कर रहे थे। द आर्चीज का ऊटी शेड्यूल पूरा हो चुका है और बीते दिनों ही सुहाना, खुशी और अग्स्त्य नंदा मुंबई पहुंचे हैं। तीनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है और इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहे हैं।

एयरपोर्ट पर दिखे स्टारकिड्स

मुंबई एयरपोर्ट पर खुशी कपूर और सुहाना खान अपने द आर्चीज वाले पॉपुलर लुक में ही नजर आईं। वहीं अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य का अंदाज भी काफी खास था। खुशी कपूर व्हाइट एंड ब्लैक लुक में काफी कुल नजर आईं। एयरपोर्ट पर पेट डॉग के साथ खुशी कपूर काफी चिल मूड में दिखीं। सुहाना खान का ऑल ब्लैक लुक भी इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वक्त सोशल मीडिया पर खुशी, सुहाना और अगस्त्य के एयरपोर्ट लुक की चर्चा जमकर हो रही है।

कुछ ऐसी होगी कहानी

अभी तक जोया अख्तर की ओर से द आर्चीज को लेकर ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आई है लेकिन माना जा रहा है कि यह एक टिपिकल हाईस्कूल ड्रामा होगी। द आर्चीज के टीजर में कुल 7 किरदार नजर आए थे जोकि पिकनिक मनाते हुए दिखे थे। इन सातों किरदारों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग दिखी थी। जोया अख्तर की यह फिल्म अमेरिकन कॉमिक्स आर्चीज का हिंदी संस्करण है।

यह भी पढ़े.सिर्फ एक्ट्रेस ही नहीं ये एक्टर्स भी हैं फिटनेस फ्रीक, नहीं लगा सकते सही उम्र का अंदाजा