तेलुगु फिल्म ‘आर.सी 15’ में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी कियारा अडवाणी

आज एक्ट्रेस कियारा अडवाणी का जन्मदिन है। ऐसे में कियारा के नई फिल्म‌ की जानकारी आज दी गई है। कियारा जल्द ही तेलुगु फिल्म ‘आर.सी 15’ में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। आज फिल्म के डायरेक्टर ने कियारा को जन्मदिन की बधाईयां देते हुए फिल्म का हिस्सा होने की जानकारी दी। इस फिल्म में कियारा के साथ-साथ साऊथ के एक्टर राम चरण भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।

‘आर.सी 15’ यह डायरेक्टर शंकर द्वारा बनाई जा रही है। इस फिल्म में राम चरण डबल रोल निभाते नजर आएंगे। राम चरण बाप-बेटे का किरदार निभाएंगे। वैसे बता दें, राम चरण इससे पहले भी दो फिल्मों में डबल रोल निभा चुके हैं और उन फिल्मों को दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया गया था। इस फिल्म में फिमेल लीड रोल के लिए मालविका मोहनन, आलिया भट्ट और कियारा अडवाणी का नाम सुर्खियों में आता दिखा था और अब फाइनली कियारा अडवाणी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगी।

बता दें कि एक और फिमेल लीड किरदार को कोरियन सिंगर सूजी बेय निभाती नजर आएंगी। आज इस फिल्म की टीम ने कियारा अडवाणी को जन्मदिन की बधाईयां देते हुए इस फिल्मी सफर की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दी। इस पैंन इंडिया फिल्म को ‘दिल राजू’ और एसवीसी 50 द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। देखना होगा फिल्म को कब तक रिलीज किया जाएगा।

कियारा के अन्य फिल्मों की बात करें तो, कियारा की फिल्म ‘शेरशाह’ अगले महीने अगस्त में रिलीज के लिए तैयार हैं। फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया जा चुका है। फिल्म में कियारा के साथ-साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।इस फिल्म के अलावा कियारा कार्तिक आर्यन के साथ ‘भुल भुलैया 2’ में भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। जिसकी शूटिंग कियारा फिलहाल पूरी करती दिख रही है।

यह भी पढ़ें: लेडी डॉन अनुराधा को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार